Factory Fire In Bemetara : भव्य सृष्टि उद्योग फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामान हुआ जल कर खाक, सामने आई ये वजह |

Factory Fire In Bemetara : भव्य सृष्टि उद्योग फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामान हुआ जल कर खाक, सामने आई ये वजह

Factory Fire In Bemetara : भव्य सृष्टि उद्योग फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामान हुआ जल कर खाक, सामने आई ये वजह

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2024 / 02:14 PM IST, Published Date : January 8, 2024/2:06 pm IST

मोहन पटेल, बेमेतरा।

Factory Fire In Bemetara : बेमेतरा जिले में फिर से एक बार जिले के कठिया किरीतपुर में भव्य सृष्टि उद्योग के नाम से एक फैक्ट्री संचालित है जहां देर रात भीषण आग लग गई। आग की लपेटे में करोड़ो रूपए से भी ज्यादा का नुकसान हुआ इसके साथ ही दो वाहन भी जलकर राख हो गए। वहीं आग अनियंत्रित रूप से फैल गई, जिसके कारण फैक्टरी के कर्मचारियों को वहां से हटना पड़ा। आग को बेकाबू होता देख फायर ब्रिगेड को तुरंत फोन किया गया। लेकिन तब तक फैक्टरी के अधिकतम हिस्से में आग अपने चरम पर फैल चुकी थी।

Ram Mandir Ayodhya: 22 जनवरी को राममय होगी किष्किंधा नगरी, राज्य के लगभग 34 हजार मंदिरों में होगी विशेष पूजा 

देरी से पहुंची फायर ब्रिगेड

Factory Fire In Bemetara :  बांस का क्रैश बैरियर और बाउंड्री वॉल पोल का निर्माण का कार्य यहां होता है। लगभग 12 करोड़ के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है जिसमें करोड़ों का स्टॉक जलकर राख हो गया। बेमेतरा से एक दमकल वाहन पहुंचा, जिसने बहुत कुछ आग फैलने से रोका और रात भर आग बुझाने में सहयोग किया बेमेतरा और आसपास से 40-50 लोगों ने अपने स्तर में आग बुझाने का प्रयास किया। जिसमें क्रैश बैरियर का करोड़ो का निर्मित स्टॉक, फेंसिंग पोल, एक कार, डी आई, बाइक, कारखाने के भीतर नया ऑफिस सेट अप, मशीनरी और शेड आदि जलकर खाक हो गया। लगभग 70% फैक्ट्री और 90% से अधिक मटेरियल्स जलकर राख हो गया। फैक्ट्री संचालक द्वारा बता गया की शासन प्रशासन का सहयोग मिला, लेकिन देर से दमकल वाहन पहुंचने से नुकसान को नहीं बचा सके।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp