Amit Shah in Bemetra Amit Shah in Bemetra: 'वोट बैंक की राजनीति में गई भुनेश्वर साहू की जान', अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला... |

Amit Shah in Bemetra: ‘वोट बैंक की राजनीति में गई भुनेश्वर साहू की जान’, अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला…

Amit Shah in Bemetra: 'वोट बैंक की राजनीति में गई भुनेश्वर साहू की जान', अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2024 / 05:53 PM IST, Published Date : April 26, 2024/5:50 pm IST

Amit Shah in Bemetra: बेमेतरा। देश में आज दूसरे चरण का मतदान जारी है। आज यानी की 26 अप्रैल को 13 राज्यों की 88 लोकसभा सीटों पर वोटिंग की जा रही है। इस चरण में राहुल गांधी और हेमा मालिनी सहित कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर है। वहीं छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा पर भी वोटिंग जारी है। इसी बीच आज देश के गृह मंत्री अमित शाह बेमेतरा पहुंचे और चुनावी जनसभा को संबोधित किए।

Read more: Mohammed Shami cast his vote: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने गांव में किया मतदान, वोटरों को दिया ये खास संदेश… 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस की वोट बैंक की राजनीति में भुनेश्वर साहू की जान गई। छत्तीसगढ़ को राज्य बनाने का विरोध कांग्रेसियों ने की। कांग्रेस सरकार नक्सलियों का पालन पोषण की। देश में नक्सल खत्म किए लेकिन भूपेश के कारण यहां नहीं हुआ। अब BJP सरकार 4 महीने में 90 नक्सलियों को मारा है। छत्तीसगढ़ से हम 2 साल में नक्सल खत्म कर देंगे।

Read more: Khajuraho Lok Sabha Election 2024: तेज बारिश के बीच मतदान जारी, आंधी तूफान में उड़े मतदान केंद्र के पंडाल… 

Amit Shah in Bemetra: वहीं नक्सलवाद को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति नहीं चलेगी। कांग्रेस ने सत्ता के लिए नक्सलवाद को पालन-पोषण करने का काम किया। हम छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को दो साल में जड़ से खत्म कर देंगे। मोदी ने कई ऐसे काम किए जो एक-एक हजार साल तक न कर पाए। देश में नक्सल खत्म किए, लेकिन भूपेश के कारण यहां नहीं हुआ। अब BJP सरकार 4 महीने में 90 नक्सलियों को मारा है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers