Chhattisgarh bandh: Chakkajam in Bhatagaon-Jaistambh

VHP कार्यकर्ताओं ने बसों में की तोड़फोड़, भाठागांव-जयस्तंभ समेत इन चौराहों पर चक्काजाम

VHP कार्यकर्ताओं ने बसों में की तोड़फोड़, भाठागांव-जयस्तंभ समेत इन चौराहों पर चक्काजाम

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 12:36 PM IST, Published Date : April 10, 2023/12:35 pm IST

बेमेतरा। Chhattisgarh bandh: Chakkajam in Bhatagaon-Jaistambh : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा स्थित बीरनपुर गांव में हुई हिंसा के विरोध में विश्व हिंदू परिषद ने छत्तीसगढ़ बंद का आह्वान किया है। सुबह से ही विश्व हिंदू परिषद ने रायपुर के भाठागांव चौक के बस स्टैंड में बसों के साथ तोड़फोड़ की जिसकी वजह से बसों के पहिए थम गए हैं और यात्रियों की परेशानियां बढ़ी है।

Chhattisgarh bandh

यात्रियों का कहना है कि उन्हें पहले से पता होता तो वे इस तरह बस स्टैंड आकार इंतजार नहीं करते। वहीं विश्व हिंदू परिषद ने जिन गाड़ियों के कांच तोड़े हैं उस बस के ड्राइवर और कंडक्टर का कहना है कि, विश्व हिंदू परिषद ने उनके साथ अक्रामकता दिखाई और बसों के कांच भी तोड़े उन्होंने शांति से कोई बात नहीं की।

Read More : निजी स्कूल बंद कराने गये पहुंचे VHP कार्यकर्ता, पुलिस और स्कूल प्रबंधन के साथ जमकर हुई बहस

Chhattisgarh bandh: Chakkajam in Bhatagaon-Jaistambh : इसके साथ ही बता दें कि VHP और बजरंग दल ने राजधानी रायपुर के कई जगहों पर चक्काजाम किया है। शहर के 4 प्रमुख चौराहों पर चक्काजाम किया गया है। बताया जा रहा है कि दोपहर 12 बजे एक साथ VHP कार्यकर्ताओं और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने चक्काजाम किया। आज रायपुर के जयस्तंभ, फाफाडीह, तेलीबांधा और भाठागांव चौक पर चक्काजाम शुरू किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें