Deputy CM Vijay Sharma: डिप्टी सीएम विजय शर्मा को कार्यकर्ताओं ने लड्डूओं से तोला, बाजे गाजे के साथ किया भव्य स्वागत |

Deputy CM Vijay Sharma: डिप्टी सीएम विजय शर्मा को कार्यकर्ताओं ने लड्डूओं से तोला, बाजे गाजे के साथ किया भव्य स्वागत

Deputy CM Vijay Sharma: डिप्टी सीएम विजय शर्मा को कार्यकर्ताओं ने लड्डूओं से तोला, बाजे गाजे के साथ किया भव्य स्वागत

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2023 / 05:48 PM IST, Published Date : December 16, 2023/5:48 pm IST

मोहन पटेल, बेमेतरा।

Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा का प्रवास के दौरान बेमेतरा में भव्य स्वागत किया गया। वहीं भाजपा के किसान नेता योगेश तिवारी और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष विजय सिन्हा सहित कार्यकर्त्ताओं ने फूल माला से भव्य स्वागत किया। योगेश तिवारी ने विजय शर्मा को लड्डूओं से तोला। बेमेतरा में जगह-जगह भाजपा के सैंकड़ो कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी के साथ भव्य स्वागत किया।

Read More: Regional Red Ribbon Quiz Competition: रीजनल रेड रिबन क्विज प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ को मिला दूसरा स्थान, परियोजना संचालक डॉ. जी.जे राव शुक्ल ने प्रतिभागियों को दी बधाई

वहीं डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के संबंध में  हमारे भाजपा की सरकार आने के बाद नई सरकार ने पहली कैबिनेट के पहले प्रस्ताव के रूप में 18 लाख गरीबों को जिनके आवास को पूर्ववर्ती कांग्रेस की सरकार ने रोक रखा था उसकी स्वीकृति मुख्यमंत्री ने दी है।

Read More: MP Sarkari Naukri 2024: क्लर्क-MTS समेत कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, फटाफट करें आवेजन, यहां देखें पूरी प्रक्रिया

Deputy CM Vijay Sharma: 18 लाख गरीब परिवारों के लिए आवास की स्थिति प्रारंभ भी होगा और साल डेढ़ साल के अंतर्गत पूरे 18 लाख आवास बने मिलेंगे। धान के समर्थन मूल्य पर कहा डिप्टी सीएम बनने के बाद विजय शर्मा अपने गृह घर प्रवास पर जाने के दौरान बेमेतरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वगात किया। उसी दौरान कहा कि इस सत्र में जो किसान धान बेच रहे हैं उनका 31 सौ के दर पर भाव मिलेगा जिस तरीके से भाजपा ने वादा किया है वह पूरा किया जाएगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp