Bharat Band Live : Security increased in railway stations of MP-CG

Bharat Band Live : ‘अग्निपथ’ की आग में जल रहा रेलवे, प्रदेश के रेलवे स्टेशनों में बढ़ाई गई सुरक्षा, RPF ने संभाला मोर्चा

Bharat Band Live : इन घटनाओं के बाद MP-CG में भी पुलिस अलर्ट हो गई है। सबसे ज्यादा हिंसक प्रदर्शन बिहार में देखने को मिल रहा है..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 20, 2022/12:04 pm IST

भोपाल, रायपुर। Bharat bandh against Agneepath scheme : देश में अग्निपथ योजना को लेकर बवाल मचा हुआ है। वहीं आज भारत बंद का असर देश के अलग-अलग राज्यों में दिख रहा है। उपद्रवी रेलवे को निशाना बना रहे हैं। वहीं सबसे ज्यादा हिंसक प्रदर्शन बिहार में देखने को मिल रहा है। आज भी उपद्रवियों ने ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया। इन घटनाओं के बाद मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी पुलिस अलर्ट हो गई है।

यह भी पढ़ें: अग्निवीरों को महिंद्रा की बड़ी सौगात, अग्निवीरों को नौकरी देने का किया ऐलान

पांचों रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर तगड़ी सुरक्षा

Bharat bandh against Agneepath scheme : अग्निपथ योजना को लेकर आज भारत बंद का आह्वान किया गया है। जिसके बाद आज राजधानी भोपाल में सुरक्षा के तमाम इंतजाम किए गए हैं। खास तौर पर शहर के पांचों रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन, भोपाल रेलवे स्टेशन, बैरसिया, मिसरोद और निशातपुरा रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ की फोर्स लगाई गई है। इसके अलावा शहर में लगातार स्थानीय पुलिस बल की भी पेट्रोलिंग जारी रहेगी ताकि किसी भी तरह के उपद्रव या अशान्ति शहर में न फैलने पाएं।

यह भी पढ़ें:  ‘जिस दिन कांग्रेस खत्म होगी उसी दिन मोदी भी…’

राजधानी रेवले स्टेशन में आरपीएफ ने संभाला मोर्चा

भारत बंद का असर छत्तीसगढ़ में दिखाई नहीं दे रहा है। हालांकि उपद्रवियों को रोकने और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। रायपुर शहर समेत छत्तीसगढ़ के अलग-अलग हिस्सों में पुलिस की और कोई टुकड़ियों को पेट्रोलिंग करने के निर्देश दिए गए हैं। रेलवे स्टेशन में भी सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए गए हैं। रायपुर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के कमांडेंट अपनी पूरी टीम के साथ मोर्चा संभाले हुए हैं।

और भी है बड़ी खबरें…