The stadium here will be named after Mini Mata, CM Bhupesh announced

मिनी माता के नाम पर होगा यहां का स्टेडियम, सीएम भूपेश ने की घोषणा, लोगों को दी ये भी सौगात

Big announcement of CM Bhupesh Baghel: सीएम भूपेश बघेल ने कुम्हारी वासियों को करोड़ो के विकास कार्यों की सौगात दी।

Edited By: , July 20, 2022 / 09:05 PM IST

भिलाई।Big announcement of CM Bhupesh Baghel: सीएम भूपेश बघेल ने अभी तक बहुत सी योजनाएं शुरु की ही इसके साथ ही करोड़ों की योजनाओं का भूमिपूजन भी किया है। इनमें सड़कों के साथ-साथ दूसरी इमारतें और अस्पातल भी शामिल हैं। बता दे कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल आज कुम्हारी दौरे पर थें। जहां उन्होंने कुम्हारी वासियों को करोड़ो के विकास कार्यों की सौगात दी। इस दौरान सीएम ने नवनिर्मित स्टेडियम के उद्घाटन अवसर पर घोषणा कि की कुम्हारी का स्टेडियम मिनी माता के नाम पर होगा।

read more: Google पर भूलकर भी न करें ये चीजें सर्च, खानी पड़ सकती है जेल की हवा

सबसे पहले सीएम  नगर पालिका कुम्हारी के नए भवन पहुंचे, जहां उन्होंने भवन का उद्घाटन किया। उद्घाटन के  दौरान सीएम ने सम्पूर्ण कार्यालय भवन का अवलोकन किया। बता दे कि 354 करोड़ रुपये की लागत से इस नए कार्यालय भवन को बनाया गया है, जहां सदन की बैठक व्यवस्था संसद की तर्ज पर की गई है। जिसकी सीएम ने भरपूर प्रशंसा की है।

इस मौके पर सीएम भूपेश बघेल ने आजीविका मिशन की महिलाओं को चेक का भी वितरण किया, तो वहीं ई-रिक्शा और चाक का भी वितरण किया। पालिका भवन के उद्घाटन के बाद सीएम कुर्मी भवन पहुंचे। जहां करीब 38 लाख रुपये की राशि से निर्मित सामाजिक भवन का लोकार्पण किया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga