Big disclosure on acid attack on bride and groom

CG News: दूल्हा-दुल्हन पर एसिड अटैक पर बड़ा खुलासा, दूल्हे की प्रेमिका से नहीं बर्दाश्त हो रही थी शादी

Big disclosure on acid attack on bride and groom: बस्तर एसपी ने इस घटना के तुरंत बाद विशेष जांच टीम गठित की थी। जांच टीम ने जांच में पाया कि प्रेम प्रसंग के चलते यह घटना हुई है।

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2023 / 07:48 PM IST, Published Date : April 23, 2023/7:43 pm IST

Big disclosure on acid attack on bride and groom: जगदलपुर। बीते दिनों 19 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में हुए एसिड अटैक मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा पुलिस ने किया है। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि दूल्हा दुल्हन सहित बारातियों पर एसिड फेंकने वाला व्यक्ति एक युवती थी और युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते इस वारदात को अंजाम दिया। बस्तर एसपी ने इस घटना के तुरंत बाद विशेष जांच टीम गठित की थी। जांच टीम ने जांच में पाया कि प्रेम प्रसंग के चलते यह घटना हुई है।

जगदलपुर के भानपुरी में शादी समारोह में एसिड की वजह से घायल हुए 12 लोगों का मामला पुलिस ने 2 दिनों की जांच में ही सुलझा लिया है। मामला आशंका के अनुरूप प्रेम प्रसंग और हमला करने वाला कोई युवक नहीं बल्कि युवती थी।

read more: अतीक के गुर्गे गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ छिपे में होने की आशंका, एसटीएफ की टीम ने यहां मारा छापा

दूल्हे की प्रेमिका ने इस वारदात को अंजाम दिया, क्योंकि दूल्हा उसे बिना बताए यह शादी कर रहा था, लेकिन इसकी भनक युवती को लग गई और शादी के दिन वह गांव पहुंची और शादी समारोह में शामिल हुई। इस दौरान उसने अपने काम करने की जगह से एसिड भी चुरा लिया और इसे लेकर वह पूरा इरादा बनाते हुए कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी। लाइट गोल होने पर मौका मिलते ही युवती ने दूल्हे और दुल्हन पर एसिड फेंक दिया और मौके से फरार हो गई।

बस्तर पुलिस ने मुखबिर की टीम के साथ ही दूल्हा दुल्हन और उनके रिश्तेदारों के सभी रिकॉर्ड खंगाले और उनमें से कुछ संदिग्ध नाम अलग कर इन सभी को बुलाकर पूछताछ करने पर युवती ने अपना अपराध पुलिस के समक्ष कबूल कर लिया और मामले का खुलासा हुआ।

read more: कपाट खुलने से पहले केदारनाथ में भारी बर्फबारी, 30 अप्रैल तक नहीं होंगे रजिस्ट्रेशन, सरकार ने जारी की एडवाइजरी

युवती के मुताबिक दूल्हा बीते 8 सालों से उससे परिचित था और दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन शादी के बारे में ना तो उसने उसे बताया और उसे धोखे पर रखा लेकिन युवती को इस बात की भनक लग गई और इसी नाराजगी में युवती ने इस घटना को अंजाम दिया फिलहाल युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नवोदिता पॉल एडिशनल एस पी जगदलपुर
ने इस बारे में जानकारी दी है।