Bijapur Naxal attack Update : MLA Vikram Mandavi First Statement on IBC24

Bijapur Naxalite attack Update : काफिले पर हमले के बाद IBC24 पर विक्रम मंडावी की पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा उन्होंने

काफिले पर हमले के बाद IBC24 पर विक्रम मंडावी की पहली प्रतिक्रिया : Bijapur Naxal attack Update : MLA Vikram Mandavi First Statement on IBC24

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 06:28 PM IST, Published Date : April 18, 2023/6:28 pm IST

बीजापुरः MLA Vikram Mandavi First Statement on IBC24 छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां के स्थानीय विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर नक्सलियों ने गोलीबारी की है। राहत की बात ये है कि नक्सलियों के इस हमले में विधायक सहित सभी लोग सुरक्षित है और वापस लौट आए हैं।

Read More : Dantewada News: रेलवे क्रॉसिंग के पास संदिग्ध अवस्था में मिली महिला की लाश, सामने आई मौत की ये वजह

MLA Vikram Mandavi First Statement on IBC24 बीजापुर लौटने के बाद IBC24 से बातचीत के दौरान विधायक विक्रम मंडावी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के निर्देश के अनुसार हाट बाजार नुक्कड़ सभा करने के लिए गंगालुर गए हुए थे। हम गंगालुर से नुक्कड़ सभा करने के बाद वापस जिला मुख्यालय आ रहे थे। इसी दौरान नक्सलियों ने हमारे काफिले पर फायरिंग कर दी। पीछे चल रही कांग्रेस नेत्री पार्वती कश्यप की गाड़ी पर गोली लगी है। सुरक्षा नहीं मिलने के सवाल उन्होंने कुछ कहने से इंकार कर दिया।

Read More : IPL 2023 के बीच लांच होगी RCB के कप्तान की Autobiography, धोनी को लेकर भी लिखी गई है बातें

मिली जानकारी के अनुसार ये हमला जिले के पद्देड़ा गांव के पास हुई है। विधायक मंडावी गंगालुर से लौट रहे थे। इसी दौरान नक्सलियों ने उनकी गाड़ियों पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी। राहत की बात ये है कि नक्सलियों के इस हमले में विधायक सहित सभी लोग सुरक्षित है और वापस लौट आए हैं। इधर विधायक के काफिल पर हमला होने के बाद इलाके में सुरक्षाबलों ने सर्चिंग अभियान तेज कर दी गई है।