CG Bastar News: नक्सली भतीजे ने किया था आत्मसमर्पण.. चाचा ने उतार दिया मौत के घाट, रास्ते में ही रेत दिया गला | CG Bastar Naxalites Latest News

CG Bastar News: नक्सली भतीजे ने किया था आत्मसमर्पण.. चाचा ने उतार दिया मौत के घाट, रास्ते में ही रेत दिया गला

छोटू कुसलम समाज की मुख्यधारा से जुड़ गया था। वह अपने गाँव के लोगों की मदद करता था। गांव में एक शख्स के घायल होने पर वह एम्बुलेंस लेने गया हुआ था, जहां से वह एम्बुलेंस में बैठकर वापिस लौट रहा था।

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2023 / 11:30 AM IST, Published Date : December 24, 2023/11:30 am IST

बीजापुर: बस्तर के बीजापुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं। यहाँ एक आत्मसमर्पित नक्सली को उसके ही चाचा ने दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया। मृत पूर्व नक्सली का नाम छोटू कुलसम बताया जा रहा है। वह बीजापुर जिले के गोरना का रहने वाला था। छोटू ने तीन महीने पहले ही पुलिस के सामने हथियार डाल दिया था और समाज की मुख़्य धारा से जुड़ गया था। सरेंडर के बाद से ही छोटू नक्सलियों के निशाने पर था। मौक़ा मिलते ही उन्होंने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर हत्यारे चाचा और अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

CG Police News: सीएम साय ने पलट दिया 4 महीने पुराना भूपेश का यह बड़ा फैसला.. मुख्यमंत्री के इलाके में ही हुआ था यह बड़ा बदलाव

इस बारे में बताया गया है कि छोटू कुसलम समाज की मुख्यधारा से जुड़ गया था। वह अपने गाँव के लोगों की मदद करता था। गांव में एक शख्स के घायल होने पर वह एम्बुलेंस लेने गया हुआ था, जहां से वह एम्बुलेंस में बैठकर वापिस लौट रहा था। इसी दौरान उसके नक्सली चाचा के साथ कुछ अन्य नक्सलियों ने उनका रास्ता रोक लिया। उन्होंने छोटू को नीचे उतारा और धारदार हथियार से उसका गला रेतकर उसे ढेर कर दिया। नक्सलियों ने छोटू के शव को गाँव में ही फेंक दिया। सूत्रों की माने तो आत्मसमर्पित दूसरे नक्सलियों की तरह उसे भी धमकी दी गई थी। पूर्व साथी नक्सलियों को शक था कि छोटू उनके खिलाफ पुलिस में मुखबिरी कर रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp