Bijapur Naxal Encounter

Bijapur Naxal Encounter : सुरक्षाबलों और नक्सलियों में मुठभेड़, स्पाइक होल की चपेट में आने से दो जवान घायल

Bijapur Naxal Encounter : बता दे कि उसूर थाना क्षेत्र के नम्बी गलगम इलाके में मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में स्पाइक होल की चपेट में आने से इंस्पेक्टर जीसी जाट और वान संजय कुमार घायल हुए हैं। यह मुठभेड़ DRG, CRPF, कोबरा जवानों के साथ चल रही थी।

Edited By: , November 30, 2022 / 06:41 PM IST

बीजापुर। Encounter between DRG, CRPF, Cobra jawans and Naxalites : छत्तीसगढ़ के बीजपुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों में मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि स्पाइक होल की चपेट में आने से इंस्पेक्टर और जवान घायल हो गए हैं।

AIIMS Recruitment 2022: AIIMS में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, मिलेगी मोटी सैलरी 

 Encounter between DRG, CRPF, Cobra jawans and Naxalites : बता दे कि उसूर थाना क्षेत्र के नम्बी गलगम इलाके में मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में स्पाइक होल की चपेट में आने से इंस्पेक्टर जीसी जाट और वान संजय कुमार घायल हुए हैं। यह मुठभेड़ DRG, CRPF, कोबरा जवानों के साथ चल रही थी।

इस एक्ट्रेस ने ब्लू शिमरी टॉप पहन लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देख यूजर बोले – उर्फी के भूत से बचा..

 Encounter between DRG, CRPF, Cobra jawans and Naxalites: दरअसल, कल इसी इलाके में IED की चपेट में एक जवान आ गया था। बता दें कि नेलाकांकेर, टेकमेटला, भुसापुर की ओर संयुक्त टीम निकली हुई थी, वहीं सर्चिंग में 3 हथियार, 3 भरमार, 1 बारहबोर बंदूक बरामद हुए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक