Ananya Panday latest look

इस एक्ट्रेस ने ब्लू शिमरी टॉप पहन लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देख यूजर बोले – उर्फी के भूत से बचा..

Ananya Panday latest look: अनन्या पांडे ब्लू कलर के स्टाइलिश आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं, खुले बालों और स्मोकी आईज मेकअप एक्ट्रेस को और हसीन बना रही है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:02 am IST

मुंबई। Ananya Panday latest look: अनन्या पांडे की जबरदस्त फैंन फॉलोइंग है, फैंस इनके नए लुक के इंतजार में रहते हैं। अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से अनन्या के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बीच सड़क में युवतियों ने की ऐसी हरकतें, मंजर देखने के लिए लगा जाम

स्मोकी आईज मेकअप बना रहा हसीन

Ananya Panday latest look: अनन्या पांडे ब्लू कलर के स्टाइलिश आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं, खुले बालों और स्मोकी आईज मेकअप एक्ट्रेस को और हसीन बना रही है। अनन्या पांडे ने ऑफ शोल्डर ब्लू शिमरी टॉप और थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहनी है, साथ ही स्कर्ट पत्तियों के स्टाइल में कटवर्क से बनाई गई है। अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग ब्लू हील्स के साथ अपने स्टाइल को कंप्लीट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

AIIMS Recruitment 2022: AIIMS में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, मिलेगी मोटी सैलरी

तस्वीरें देख फैंस को याद आई उर्फी जावेद

Ananya Panday latest look: अनन्या पांडे को देख कुछ फैंस उन्हें गॉर्जियस, ब्यूटी क्वीन तो बता रहे हैं तो कोई उनकी क्यूट स्माइल की तारीफ कर रहा है। अनन्या पांडे को इस तरह के लिबास में देख कुछ यूजर्स को सोशल मीडिया सेंसेशन बनी उर्फी जावेद की याद आ गई। एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीरों को देख कर लिखा है कि ‘अनन्या पांडे के ऊपर उर्फी जावेद का भूत सवार हो गया है। अनन्या पांडे हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आई थीं, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers