Naxal Attack on Bijapur MLA: गोली लगने से पंचर हुआ जनपद सदस्य का वाहन

Naxal Attack on Bijapur MLA: गोली लगने से पंचर हुआ जिला पंचायत सदस्य पार्वती कश्यप का वाहन, विधायक के काफिले में शामिल थे 6 वाहन

Naxal Attack on Bijapur MLA: वहीं, बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी से सवाल करने पर उन्होंने कहा कि मामले की तस्दीक की जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 08:17 PM IST, Published Date : April 18, 2023/7:48 pm IST

Naxal Attack on Bijapur MLA: बीजापुर ।  छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले की बीजापुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक ने अपने काफिले पर गोलीबारी किए जाने का दावा किया है।

बीजापुर से कांग्रेस के विधायक विक्रम शाह मंडावी ने मंगलवार को दावा किया कि ​जिले के गंगालूर क्षेत्र से वापसी के दौरान गंगालूर-पदेड़ा मार्ग पर उनके काफिले पर हमला किया गया।

उन्होंने दावा किया है, ‘‘सभा करने के लिए हम लोग गंगालूर गए थे। वापसी में काफिले में शामिल गाड़ियों पर गोलियां चलीं। जिला पंचायत सदस्य पार्वती कश्यप के वाहन में गोली लगी जिससे उसका टायर पंचर हो गया। हालांकि वह और काफिले के सभी सदस्य सकुशल बीजापुर जिला मुख्यालय पहुंच गए। काफिले में करीब छह वाहन थे।”

read more:  बीजापुर विधायक मंडावी के काफिले पर नक्सली हमला, चुनावी साल में जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा को लेकर उठे सवाल 

विधायक ने कहा, ”कार्यक्रम की सूचना पुलिस प्रशासन को पहले से दी गई थी। जिले के पुलिस अधीक्षक को घटना के बारे में जानकारी दी गई है।”

Naxal Attack on Bijapur MLA

वहीं, बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी से सवाल करने पर उन्होंने कहा कि मामले की तस्दीक की जा रही है।

सुंदरराज ने कहा कि बीजापुर से विधायक विक्रम शाह मंडावी आज गंगालूर में जनसंपर्क कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद शाम करीब 4.30 बजे वापस बीजापुर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि उनके साथ जिला पंचायत सदस्य पार्वती कश्यप और अन्य जनप्रतिनिधि थे और सभी सकुशल हैं।

read more: Bijapur Naxalite attack Update : काफिले पर हमले के बाद IBC24 पर विक्रम मंडावी की पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा उन्होंने

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि गंगालूर-पदेड़ा मार्ग पर किसी प्रकार की माओवादी घटना की पुलिस द्वारा तस्दीक की जा रही है।

राज्य के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले के कचलावारी गांव के करीब सुरक्षाबलों ने मंगलवार को मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया तथा दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है।