Nava Raipur Bike Stunt Video : नवा रायपुर में बाइकर्स गैंग ने मचाया आतंक, स्टंटबाजी का वीडियो हुआ वायरल | Nava Raipur Bike Stunt Video

Nava Raipur Bike Stunt Video : नवा रायपुर में बाइकर्स गैंग ने मचाया आतंक, स्टंटबाजी का वीडियो हुआ वायरल

Nava Raipur Bike Stunt Video : बाइकर्स की स्टंटबाजी का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है।

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  May 10, 2024 / 11:43 AM IST, Published Date : May 10, 2024/11:32 am IST

रायपुर : Nava Raipur Bike Stunt Video : राजधानी रायपुर से लगे नवा रायपुर से आए दिन बाइकर्स गैंग के स्टंटबाजी के वीडियो सामने आते रहते हैं। पुलिस द्वारा कई बार कार्रवाई करने के बाद भी बाइकर्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। बाइकर्स की स्टंटबाजी का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है। बाइकर्स की स्टंटबाजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Mani Shankar on Pakistan: ‘पाकिस्तान के पास एटम बम, हमें उनका सम्मान करना चाहिए’.. इस कांग्रेस नेता में फिर जागा पड़ोस के लिए प्रेम.. भड़की BJP

वायरल हुआ स्टंटबाजी का वीडियो

Nava Raipur Bike Stunt Video : वायरल हो रहे इस वीडियो में बाइकर्स की गैंग स्टंटबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। बाइकर्स चलती बाइक पर बिना हेलमेट खड़े होकर स्टंटबाजी कर रहे हैं। वीडियो में नवा रायपुर की सड़कों पर पहले तेज रफ्तार में रेसिंग करते हुए बाइकर्स नजर आ रहे हैं। वीडियो में स्टंट के दौरान एक बाइकर की जान बाल-बाल बच गई। यह पूरा मामला राखी थाना इलाके का है। अब देखना ये होगा की पुलिस इन बाइकर्स के खिलाफ क्या एक्शन लेती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers