Bilaspur Youth Congress Leader Sheru Aslam Viral Video

बिलासपुर: युकां नेता की दबंगई पर PCC चीफ ने कहा करेंगे कार्रवाई, साव बोले ‘हमारी सरकार आई तो चलेगा बुलडोजर’

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2023 / 03:54 PM IST, Published Date : June 24, 2023/3:47 pm IST

बिलासपुर: युवक कांग्रेस के शहर अध्यक्ष की दबंगई पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख मोहन मरकाम का बयान सामने आया है। धमतरी के प्रवास पर पहुँच पीसीसी चीफ मरकाम से जब इस सम्बन्ध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर मामले कि जांच कराई जाएगी। (Bilaspur Youth Congress Leader Sheru Aslam Viral Video) वही अगर शिकायत सही पाई गई तो पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। युवक कांग्रेस के शहर प्रमुख शेरू असलम के दबंगई से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद वह विपक्षी दल भाजपा ने भी सवाल खड़े किये थे।

अंतिम संस्कार पर फिर मचा बवाल, गांव में दफनाने नहीं दिया युवक का शव, ये रही वजह

Bilaspur IYC

क्या था मामला?

दरअसल बिलासपुर में जमीन से जुड़े विवाद में युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष शेरू असलम ने किसान को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, वायरल वीडियो में वह कह रहा है कि, मेरी जमीन पर खंभा लगाने कैसे आ गए, जिलाध्यक्ष हूं, उठाकर ले जाऊंगा, तुम लोग कुछ नहीं बिगाड़ सकते।

‘यूरोपियंस की लाइफ में तड़का लगाने के लिए हूं तैयार’, रैना रेस्टोरेंट में खाना पकाते नजर आए क्रिकेटर सुरेश

मोपका निवासी पीड़ित किसान उमेंद्र राम साहू के मुताबिक, उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी। किसान का कहना था कि, उसकी कृषि भूमि है। उस जमीन के मेड़ को काटकर शेरू असलम और उसके साथियों ने समतल करा दिया है। दो अलग-अलग खसरे की जमीन को अपना होने का दावा कर रहे हैं। (Bilaspur Youth Congress Leader Sheru Aslam Viral Video) इसकी शिकायत पुलिस से की है। लेकिन,अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पूरा मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का था।

बिफरे साव, बोले चलाएंगे बुलडोजर

इस पूरे मामले के बाद भाजपा के प्रदेश प्रमुख अरुण साव ने भी तीखी प्रतिक्रया दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘बिलासपुर युवा कांग्रेस अध्यक्ष असलम मियां की गुंडागर्दी! मोपका के किसान परिवार को धमकी दे रहा है, कांग्रेस अध्यक्ष पद का रौब दिखाते हुए किसान को धमका रहा है। आलमपनाह “कांग्रेसी गुंडे तुंहर द्वार” योजना! इसीलिए मैं कहता हूं, हमारी सरकार आयेगी गुंडों, जिहादियों पर बुलडोजर चलेगा!

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers