Congress is left only in one or two states

‘एक-दो राज्यों में ही बची है कांग्रेस, ज्यादा अहम न करें…’ नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस पर साधा निशाना

'एक-दो राज्यों में ही बची है कांग्रेस, ज्यादा अहम न करें...' नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस पर साधा निशाना: Congress is left only in one or two states

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 05:59 PM IST, Published Date : April 3, 2023/5:38 am IST

बिलासपुर। Congress is left only in one or two states : पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने अलग -अलग मुद्दों को लेकर एकबार फिर कांग्रेस व सरकार पर निशाना साधा है। कौशिक ने सबसे पहले भाजपा को हुड़दंगी बताने वाले सीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, शांति भंग करने और अस्थिरता फैलाने का काम कांग्रेस कर रही है। कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं तक को सम्हालने की स्थिति में नहीं है। कांग्रेस का कोई एजेंडा नहीं है। बिना एजेंडे के केवल भ्रमित करके हुड़दंग करने का काम कांग्रेसी कर रहे हैं।

Read More : ‘सेक्शन 84’ में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएगी ‘कॉकटेल’ गर्ल, शहंशाह ने किया ऐलान

इसके आगे कौशिक ने कहा कि, हमें देश की जनता ने सिलेक्ट किया है। कांग्रेस की विचाराधारा अब खत्म हो गई है। इसी वजह से कांग्रेस पूरे हिंदुस्तान में सिमटते जा रही है। एक- दो प्रदेशों में केवल कांग्रेस बची है इसलिए उन्हें ज्यादा अहम नहीं करना चाहिए। वह अवसर भी आएगा जब कांग्रेस यहां भी सिमट जाएगी।

Read More : India News Today 03 April Live Update: प.बंगाल सरकार के पास कानून-व्यवस्था संभालने की क्षमता नहीं है: भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

Congress is left only in one or two states : इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, पूरे प्रदेश में कांग्रेस और कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों के संरक्षण में रेत का अवैध उत्खनन हो रहा है। अधिकारियों की स्थिति ये है कि कार्रवाई करने पर उनका ट्रांसफर कर दिया जा रहा है। बदले की भावना से अधिकारियों पर कार्रवाई की जा रही है। जबकि बदले की कार्रवाई के जगह जो अधिकारी अच्छा काम कर रहे हैं उन्हें पुरुस्कृत किया जाना चाहिए। आगे उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा कि, जनप्रतिनिधि अवैध कार्यों को प्रोत्साहित करेंगे तो जनता का क्या होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें