TS Singdeo on CM Post

सिंहदेव का बयान, “मैं कब CM बनूंगा नहीं जानता लेकिन मीडिया ने बना दिया हैं मुख्यमंत्री”, इस बात को बताया झूठ।।

मिडिया से बातचीत के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने कहा की अभी तक जो परिस्थिति बनी हुई है, वह खुद नहीं जानते की वह कब मुख्यमंत्री बनेंगे।

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 08:20 PM IST, Published Date : April 19, 2023/8:20 pm IST

TS Singdeo on CM Post: मुख्यमंत्री पद को लेकर गाहे-बगाहे प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता टीएस सिंहदेव के बयान सामने आते रहते हैं। वे इस मसले पर कभी खुलकर कुछ नहीं कहते लेकिन कई मौको पर मुख्यमंत्री नहीं बन पाने का दर्द छलककर सामने आ जाता हैं। बहरहाल सीएम पद को लेकर उन्होंने फिर इस बार मीडिया के सवालों का जवाब दिया हैं। इस बार उन्होंने कहा हैं की वह कब मुख्यमंत्री बनेंगे उन्हें नहीं पता लेकिन मिडिया ने उन्हें सीएम जरूर बना दिया हैं।

कोरिया में जमींदोज हुई जाने, छुई खोदते वक़्त धंसी जमीन, 3 महिला समेत 4 की दर्दनाक मौत

बिलासपुर में मिडिया से बातचीत के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने कहा की अभी तक जो परिस्थिति बनी हुई है, वह खुद नहीं जानते की वह कब मुख्यमंत्री बनेंगे। सिंहदेव ने कहा की उन्होंने राजनीति में आने का कभी नहीं सोचा था, लेकिन वे विधायक बने, नेता प्रतिपक्ष बने और सीएम के लिए भी नाम चल पड़ा। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा की मीडिया ने उन्हें जरूर सीएम बना दिया हैं।

CG : प्रदेश में भीषण गर्मी का कहर, बदल दिया गया स्कूलों का टाइम टेबल, आप भी देखें

TS Singdeo on CM Post: टीएस सिंहदेव ने कहा की वह यह कह दें कि मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते ये असत्य होगा, लेकिन उन्होंने कभी भी CM बनने की पहल नहीं की। ये हाईकमान की बात रहती है, हाईकमान निर्णय करता है। मंत्री सिंहदेव ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर भी चर्चा की। कहा की पिछले बार की तरह मेनिफेस्टो बनाने का समय अब नहीं रहा। पिछली बार पूरे प्रदेश में कार्यक्रम कर उन्होंने सबका सहयोग और मार्गदर्शन लिया था। उन सुझावों को घोषणा पत्र में अंकित कर मेनिफेस्टो तैयार किया गया था लेकिन अब उस तरह से घूमकर घोषणा पत्र में काम करने का समय अब नहीं है।

अक्षय तृतीया से पहले सोने की कीमत में आई भारी गिरावट, जाने आज Gold-Silver का भाव

आगामी चुनाव में भाजपा की चुनौती पर सिंहदेव ने कहा की छत्तीसगढ़ कांग्रेस के लिए बहुत परंपरागत उपजाऊ भूमि रही है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस का गढ़ माना जाता रहा है, लेकिन कभी भी ओवरकॉन्फिडेंस नहीं होना चाहिए। पिछले चुनाव में भाजपा ने अप्रत्याशित कम सीट पाया, ऐसे मैं बीजेपी का मनोबल जरूर टूटा हुआ है। सिंहदेव ने स्वीकारा की भाजपा हमेशा संघर्ष करते दिखी है लेकिन अब वैसी स्थिति नहीं दिखती। फिर भी अपने सामने की टीम को कम नहीं आंकना चाहिए। सबको साथ लेकर कांग्रेस काम करेगी तो अच्छे परिणाम की पूरी संभावना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers