कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट ने क्यों बनाई छत्तीसगढ़ से दूरी, ऐसी कौन सी मजबूरी? डिप्टी सीएम अरुण साव ने बताई वजह |

कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट ने क्यों बनाई छत्तीसगढ़ से दूरी, ऐसी कौन सी मजबूरी? डिप्टी सीएम अरुण साव ने बताई वजह

Arun sao on sachin pioletमैदान से कांग्रेस गायब है। जनता के बीच से कांग्रेस गायब है। कांग्रेस की गाड़ी पुरानी और खराब हो गई है। प्रभारी सचिन पायलट भी छत्तीसगढ़ से दूरी बनाए हुए हैं।

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra Thawait

Modified Date:  March 19, 2024 / 08:26 PM IST, Published Date : March 19, 2024/8:26 pm IST

Arun sao on sachin piolet: बिलासपुर। सूबे के डिप्टी सीएम अरुण साव ने एकबार फिर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस नेता अरुण सिसोदिया के लेटर बम और प्रभारी सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम साव ने कहा कि, 5 वर्षों में राज्य में कांग्रेस सरकार ने केवल घोटाला और भ्रष्टाचार किया है। जो अब लगातार जनता के बीच आ रहा है। आगे उन्होंने कहा कि, मैदान से कांग्रेस गायब है। जनता के बीच से कांग्रेस गायब है। कांग्रेस की गाड़ी पुरानी और खराब हो गई है। प्रभारी सचिन पायलट भी छत्तीसगढ़ से दूरी बनाए हुए हैं।

डिप्टी सीएम ने कहा कि ऐसे मे कांग्रेस के डूबते नांव में पायलट बदलने, नए पायलट के आने से भी कुछ नहीं हो रहा है। पूरी कांग्रेस आज अप्रासंगिक हो गई है। पायलट के रहने नहीं रहने से भी कुछ नहीं होने वाला है। आगे उन्होंने कहा कि, आज स्थिति ऐसी है, कांग्रेस में ना प्रत्याशी ना नेता है, सिर्फ सिर फुटव्वल मचा है।

आगे साव ने कहा कि, कांग्रेस के टिकट पर कोई चुनाव लड़ना नहीं चाह रहा है। कोई टिकट लेना नहीं चाह रहा है। कांग्रेस के लोग कांग्रेस पार्टी छोड़कर जा रहे हैं, जो बताता है कार्यकर्ताओं में गुस्सा और जमकर नाराजगी है। नरेंद्र मोदी के लोकप्रियता और उनके जनकल्याणकारी व राज्य की भाजपा सरकार के काम के कारण छत्तीसगढ़ में वातावरण पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में है। छत्तीसगढ़ की जनता 11 की 11 लोकसभा सीट नरेंद्र मोदी की झोली में डालने के लिए तैयार है।

read more : DpBoss Satta Matka Results 19 March 2024: आज इन नंबरों ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, इतने लोग बने करोड़पति

कांग्रेस जुगाड़ में लगी है कि कोई प्रत्याशी मिल जाए: धरमलाल कौशिक

वहीं बिल्हा से भाजपा के सीनियर विधायक धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। कौशिक ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, आज स्थिति ये है कि कांग्रेस जुगाड़ में लगी है कि कोई प्रत्याशी मिल जाए। अधिकांश जगहों पर कांग्रेस जिन्हें लड़ाना चाहती है वह तैयार नहीं हैं। कांग्रेस ने लगभग हार स्वीकार कर लिया है। जो पार्टी प्रत्याशी तय नहीं कर पा रही है वह जीत की लड़ाई क्या लड़ेगी।

आगे उन्होंने कहा कि, विधानसभा के परिणाम से अभी तक कांग्रेस हताशा, निराशा में है। पार्टी अभी तक उस हताशा से उबर नहीं पाई है। आगे उन्होंने कांग्रेस नेता अरुण सिसोदिया के लेटर बम को लेकर कहा कि, भाजपा लगातार इस बात को उठाते रही है कि कांग्रेस के अंदर अंतर्कलह है। अब इसमें पार्टी के पैसे के गबन तक की बात आ गई है। पार्टी से निकालने तक की बात हो रही है।

धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस का अंतर्कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है। जो स्थिति है या तो कांग्रेस का अपने कार्यकर्ताओं पर नियंत्रण नहीं है, या फिर कार्यकर्ताओं का अपने नेतृत्व के ऊपर विश्वास खत्म हो गया है। जब दोनों चीज होती है तभी इस तरह की बातें सामने आती हैं। आगे कौशिक ने कांग्रेस के निष्कासित नेताओं को फिर से पार्टी में जोड़ने पर कहा, निष्कासित लोगों को फिर से जोड़ने से भी कांग्रेस को कोई लाभ नहीं होगा। कांग्रेस के हाथ से चुनाव निकल गया है।

कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल पर 5 करोड़ के गबन का आरोप

बता दें कि बीते दिनों में कांग्रेस से वायरल लेटर को लेकर राजनीति गर्म है जिसमें पार्टी के कोषाध्यक्ष पर पार्टी के फंड के पैसों के गबन का आरोप लगा है। रामगोपाल अग्रवाल पर 5 करोड़ से अधिक की राशि का गबन का आरोप लगा है। वहीं राजनांदगांव में कांग्रेस कार्यकर्ता ने खुले मंच से पार्टी के बड़े नेताओं का विरोध किया था, जिसके बाद से प्रदेश की राजनीति में बवाल मचा हुआ है।

read more: एलएनजी के लिए आयात पर निर्भरता 2025-26 तक 45 प्रतिशत पर आने की उम्मीदः रिपोर्ट

read more: Tejashwi Surya Detained: अजान के समय ‘हनुमान चालीसा’ बजाने पर व्यापारी पर हमला, हिरासत में बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या

 
Flowers