Lawyers Join BJP : लोकसभा चुनाव से पहले और मजबूत हुई भाजपा, वकीलों और खिलाड़ियों ने थामा पार्टी का दामन | lawyers and players join BJP

Lawyers Join BJP : लोकसभा चुनाव से पहले और मजबूत हुई भाजपा, वकीलों और खिलाड़ियों ने थामा पार्टी का दामन

Lawyers Join BJP : दुर्ग जिले के 150 से ज्यादा वकीलों ने भाजपा का दामन थाम लिया है। इस दौरान कई खिलाड़ियों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

Edited By :   |  

Reported By: Komal Dhanesar

Modified Date:  March 31, 2024 / 11:27 AM IST, Published Date : March 31, 2024/11:27 am IST

भिलाई : Lawyers Join BJP : छत्तीसगढ़ समेत देश भर में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। दुर्ग भिलाई क्षेत्र में रोजाना सैंकड़ों लोग भाजपा का दामन थाम रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर 150 से ज्यादा लोगों ने भाजपा का दामन थामा है। दुर्ग के सांसद विजय बघेल ने सभी लोगों को भाजपा का गमछा पनाकर पार्टी में प्रवेश करवाया।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Chunav 2024: मतदाताओं को जागरूक करने अहिंसा रन का आयोजन, करीब 1 हजार से ज्यादा लोगों ने लिया हिस्सा 

वकील और खिलाडियों ने थामा भाजपा का दामन

Lawyers Join BJP : मिली जानकारी के अनुसार, दुर्ग जिले के 150 से ज्यादा वकीलों ने भाजपा का दामन थाम लिया है। इस दौरान कई खिलाड़ियों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। दुर्ग सांसद विजय बघेल ने वकीलों और खिलाडियों को पार्टी का गमछा पहनाकर सभी का पार्टी में स्वागत किया। एक साथ बड़ी संख्या में वकीलों और खिलाड़ियों के भाजपा प्रवेश करने पर सांसद विजय बघेल ने कहा कि, सब मिलकर भाजपा को मजबूत करेंगे और तीसरी बार नरेंद्र मोदी को पीएम बनाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers