BJP candidate Bramhanand arrest, Jharkhand Police issued notice

BJP प्रत्याशी ब्रम्हानंद को झारखंड पुलिस ने दिया इतने घंटे का समय, नोटिस जारी कर दी चेतावनी

BJP candidate Bramhanand arrest : झारखंड पुलिस ने अन्य तीनों को भी नोटिस जारी कर सुबह 10 बजे तक थाना पहुंचने को कहा है

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 04:02 PM IST, Published Date : November 29, 2022/8:29 am IST

कांकेर। BJP candidate Bramhanand arrest : रेप के मामले में बीजेपी प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम को गिरफ्तार करने कांकेर पहुंची झारखंड पुलिस ने अब नोटिस जारी किया है। पुलिस ने नोटिस जारी कर सुबह 10 बजे तक कांकेर थाना आने को कहा है। झारखंड पुलिस ने अन्य तीनों को भी नोटिस जारी कर सुबह 10 बजे तक थाना पहुंचने को कहा है।

यह भी पढ़ें :  Petrol-Diesel Price Today: 40% तक गिरा कच्चे तेल का भाव, सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल! यहां देखें ताजा रेट

आज भी दिनभर चलेगा ड्रामा

BJP candidate Bramhanand arrest : कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर एक ओर जहां प्रचार—प्रसार तेज हो गई तो वहीं दूसरी ओर रेप के मामले में बीजेपी प्रत्याशी की गिरफ्तारी होने को लेकर बवाल मचा हुआ है। सोमवार को दिनभर माहौल गरमाया रहा है। बीजेपी के तमाम बड़े नेता ब्रम्हानंद नेताम के घर में मौजूद रहे। सभी ने झारखंड पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि देर रात तक पुलिस के हाथ खाली रह गए। आज ब्रम्हानंद नेताम को नोटिस जारी कर कार्रवाई की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ें :  principal suspended : छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले Principal को शिक्षा विभाग ने किया निलंबित…

8 दिसबंर को आएगा परिणाम

भानुप्रतापपुर उपचुनाव की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी। वहीं चुनाव परिणाम 8 दिसंबर को आएगा। नामांकन की प्रक्रिया खत्म होने के बाद दोनों दल बीजेपी और कांग्रेस लगातार प्रचार प्रसार कर रहे हैं। लेकिन अब रेप के मामले में झारखंड पुलिस के कांकेर पहुंचने से बड़ा बवाल मच गया है।

यह भी पढ़ें : पुलिस आरक्षक भर्ती का रिजल्ट घोषित, पुलिस को मिले 1031 नए आरक्षक

कांग्रेस की हार निकट दिख रही ह़ै.. : बृजमोहन अग्रवाल

BJP candidate Bramhanand arrest : भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद के खिलाफ कार्रवाई को लेकर बीजेपी ने हमला बोला है। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि चार साल से कोई कार्रवाई नहीं हुई है और अब ब्रम्हानंद नेताम को गिरफ्तार करने पुलिस कांकेर पहुंची है। अब क्या प्रत्याशी बनाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष जागे है। स्पष्ट है कि कांग्रेस को हार निकट दिख रही है। इस षडयंत्र का जवाब छत्तीसगढ़ की जनता देगी।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers