भाजपा का कुनबा चार जून के बाद बिखर जायेगा : अखिलेश यादव |

भाजपा का कुनबा चार जून के बाद बिखर जायेगा : अखिलेश यादव

भाजपा का कुनबा चार जून के बाद बिखर जायेगा : अखिलेश यादव

:   Modified Date:  May 18, 2024 / 03:35 PM IST, Published Date : May 18, 2024/3:35 pm IST

बलरामपुर (उप्र), 18 मई (भाषा) समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा भानुमति का कुनबा करार दिए जाने पर पलटवार करते हुये कहा कि भाजपा ने लोगों को डरा- धमका कर और लालच देकर खुद कुनबा बनाया है जो चार जून के बाद बिखर जायेगा।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव शनिवार को बलरामपुर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राम शिरोमणि वर्मा के समर्थन में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे ।

उन्होंने कहा की भाजपा चौथे चरण के चुनाव के बाद ही चारो खाने चित हो गई है और उसका रथ फंसा नहीं बल्कि धंस गया है ।

उन्होंने कहा,‘‘ भाजपा ने तो लोगों को डरा कर, धमका कर और लालच देकर खुद कुनबा बनाया है जो चार जून के बाद बिखर जाएगा ।क्योंकि चार जून के बाद केंद्र से भाजपा की सरकार चली जाएगी ।’’

दरअसल शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फतेहपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था,‘‘ अभी देश में चार चरण के चुनाव हुए हैं लेकिन जनता-जनार्दन ने इन चार चरणों में ही ‘इंडी’ गठबंधन को चारों खाने चित्त कर दिया है।’भानुमति का कुनबा’ बिखरने लगा है, उसने हथियार डाल दिए हैं। बचे हुए चुनाव में कोई मेहनत भी नहीं करना चाहता। ‘इंडी’ गठबंधन के कार्यकर्ता पहले से ही निराश थे अब उन्होंने घर से निकलना ही छोड़ दिया है।”

यादव ने कहा कि भाजपा को इस बार 140 से भी कम सीट मिल रही हैं।

यादव ने कहा की भाजपा ने देश के बड़े बड़े उद्योगपतियों का पिछले दस वर्ष में 25 लाख करोड़ का ऋण माफ कर दिया लेकिन किसानों, गरीबों का ऋण नहीं माफ किया और यह सरकार गरीबों , किसानों की नही बल्कि उद्योगपतियों की सरकार है ।

भाषा सं जफर शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers