जीरम जांच आयोग के कार्यकाल बढ़ाने पर भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने, CM ने लगाया आरोपियों को बचाने का आरोप, BJP ने किया पलटवार |

जीरम जांच आयोग के कार्यकाल बढ़ाने पर भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने, CM ने लगाया आरोपियों को बचाने का आरोप, BJP ने किया पलटवार

अपराधियों को बचाना चाहती है। उन्होंने कहा कि एनआईए से जांच का अधिकार मांगा लेकिन नहीं मिला और जब हम कोर्ट जाते हैं तो एनआईए भी कोर्ट पहुंच जाती है।

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 05:47 PM IST, Published Date : February 8, 2023/5:45 pm IST

bjp vs congress on extension of tenure of Jeeram inquiry commission

रायपुर। झीरम जांच आयोग का कार्यकाल बढ़ाने पर पूर्व नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि झीरम के मामले में कांग्रेस की सरकार केवल राजनीति कर रही है । सरकार इस मामले में अगर गंभीरता होती तो पीड़ितों के परिवार को न्याय दिलवाती । कार्यकाल में बारबार वृद्धि करने की आवश्यकता नहीं है । मुख्यमंत्री कहते हैं साक्ष्य उनकी जेब में हैं तो वो साक्ष्य बाहर क्यों नही आ रहा है?

भाजपा जीरम षड्यंत्र को उजागर नहीं होने देना चाहती : cm

वहीं जीरम जांच आयोग का कार्यकाल 6 माह बढ़ा दिया गया है। इस मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा है कि भाजपा जीरम षड्यंत्र को उजागर नहीं होने देना चाहती। अपराधियों को बचाना चाहती है। उन्होंने कहा कि एनआईए से जांच का अधिकार मांगा लेकिन नहीं मिला और जब हम कोर्ट जाते हैं तो एनआईए भी कोर्ट पहुंच जाती है।

कौशिक ने महादेव सट्टा एप पर उठाया सवाल

इसके अलावा पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने महादेव सट्टा एप पर सवाल उठाया उन्होंने कहा कि शराब, गांजा, सट्टा खिलाने वालों को सरकार का संरक्षण है । केवल दिखावे के लिए छोटी मोटी कार्यवाही की जा रही है। सट्टा समाप्त करने की अगर सरकार की नियत है तो आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए । पुलिस अगर दूसरे प्रदेशों में कार्रवाई करने जाती हैं तो वहां का भी उन्हें सहयोग मिलना चाहिए ।

वहीं नोएडा पुलिस द्वारा छत्तीसगढ़ पुलिस को पकड़े जाने के सवाल पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा की युवा सट्टा का कानून हमने बनाया है। केंद्र सरकार से मांग की थी लेकिन नहीं बनाया उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया से भाजपा का चाल चरित्र चेहरा सामने आ गया।

भूपेश बघेल ने कहा देश के विकास का पैमाना अडानी नहीं

संसद में आज पीएम नरेंद्र मोदी के निराशा में डूबे लोगों को देश का विकास पसंद नहीं है वाले बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा देश के विकास का पैमाना अडानी नहीं होना चाहिए और अगर ऐसा विकास है तो देश को नहीं चाहिए। अगर विकास हुआ है तो देश की जनता को लाभ मिलना चाहिए।

read more:  स्काई एयर मोबिलिटी ने मानव-रहित यातायात प्रबंधन प्रणाली पेश की

read more: मोरबी पुल हादसा : ओरेवा ग्रुप के प्रबंध निदेशक जयसुख पटेल को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

 
Flowers