BJP has nothing to do with Fight for freedom: CM Bhupesh Baghel

बीजेपी का आजादी की लड़ाई से कोई सरोकार नहीं रहा है, प्राणों की आहुति तो हमारे नेताओं ने दी: सीएम भूपेश बघेल

बीजेपी का आजादी की लड़ाई से कोई सरोकार नहीं रहा है! BJP has nothing to do with Fight for freedom: CM Bhupesh Baghel

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 31, 2022/11:05 pm IST

रायपुर: CM Bhupesh Baghel  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश और पंजाब के 5 दिन के दौरे से लौटे। रायपुर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सीएम ने बताया कि उन्होंने 2 दिन आगरा और 1 दिन मेरठ में प्रचार किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासन में महंगाई बढ़ी है और लोगों की आय कम हुई। 3 फरवरी को राहुल गांधी आ रहे हैं। हिंदुस्तान में पहली बार भूमिहीन किसानों को नगद राशि दी जाएगी। राजीव गांधी भूमिहीन किसान न्याय योजना की पहली किस्त राहुल गांधी के हाथों दी जाएगी।

Read More: मेगा अभियान…क्या चढ़ेगा परवान! सत्ता वापसी के लिए कांग्रेस का ये मेगा अभियान परवान चढ़ पाएगा?

CM Bhupesh Baghel  सीएम ने कहा की वर्धा की तर्ज पर सेवाग्राम का निर्माण किया जा रहा है। राहुल जी उसके साथ-साथ अमर जवान ज्योति का शिलान्यास करेंगे। उन्होंने तंज कसा कि बीजेपी का आजादी की लड़ाई से कोई सरोकार नहीं रहा है। देश की आजादी के लिए हमारे नेताओं ने प्राणों की आहुति दी है।शहीद जवानों की स्मृति में अमर जवान ज्योति स्थापित की जा रही है।

Read More: दिल्ली की ‘मशाल’ रायपुर में होगा ‘रोशन’! अमर जवान ज्योति को रायपुर लाकर क्या संदेश देना चाहती है भूपेश सरकार?

यूपी चुनाव को लेकर सीएम ने कहा कि जनता ये देख रही है कि बीजेपी क्या कह रही है। सपा जाति के आधार पर और भाजपा धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है। केंद्रीय बजट को लेकर सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ को क्या-क्या चाहिए उसके बारे में हमने वित्त मंत्री के साथ चर्चा में बता दिया है। अब देखते हैं कि क्या मिलता है ।

Read More: Jio, Airtel, VI और BSNL यूजर्स के लिए कौन सा रिचार्ज है सबसे अच्छा, जो देगा आपको भरपूर लाभ