BJP has started poster war in Raigarh assembly constituency

Raigarh News: राजनीतिक सरगर्मी तेज..! विस से पहले बीजेपी की होर्डिंग वार शुरू, कांग्रेस विधायकों को इस तरह घेर रही भाजपा

BJP has started poster war in Raigarh assembly constituency विस से पहले बीजेपी की होर्डिंग वार हुई शुरू, कांग्रेस विधायकों को इस तरह घेर रही भाजपा

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2023 / 03:23 PM IST, Published Date : February 16, 2023/3:21 pm IST

रायगढ़। विधानसभा चुनाव में भले ही अभी वक्त हो लेकिन भाजपा अभी से चुनावी मोड में आ गई है। भाजपा ने रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पोस्टर वार शुरू कर दिया है। भाजपा नेता गुरुपाल भल्ला, और पूर्व उपाध्यक्ष आशीष ताम्रकार ने शहर भर में दर्जनों होर्डिंग फ्लेक्स लगा कर कांग्रेस विधायक प्रकाश नायक से उनके कार्यकाल का हिसाब पूछा है। अनोखे तरीके से पूछे गए इस सवाल को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। लोगों के बीच ये चर्चा का विषय भी है। हालांकि कांग्रेस इसे चुनावी नौटंकी बता रही है।

होर्डिंग्स बना चर्चा का विषय

REAF MORE: Mahasamund news: जिले में एक बार फिर स्कूलों में ताला बंदी, आक्रोशित बच्चों समेत ग्रामीण कर रहे ये मांग

दरअसल रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा अलग अलग तरीके से कांग्रेस को घेरने में जुटी है। इसी क्रम में रायगढ़ के भाजपा नेताओं के द्वारा लगाए गए होर्डिंग्स इन दिनों शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। भाजपा ने शहर में होर्डिंग्स लगा कर कांग्रेस विधायक प्रकाश नायक से अपने कार्यकाल की उपलब्धि बताने सवाल पूछा है। । भाजपा का कहना है कि पिछले चार साल में छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री आवास न बनने को लेकर भाजपा प्रदेश भर में कांग्रेस विधायक के घर का घेराव कर रही है। इसी प्रदेशव्यापी कार्यक्रम के तहत रायगढ़ में भाजपाई प्रकाश नायक के घर का घेराव करेंगे।

विधायकों को घेरने की रणनीति बना रही भाजपा

होर्डिंग वाला मामला इसी कार्यक्रम से जुड़ा हुआ है। लम्बे समय से भाजपा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस सरकार पर जुबानी हमला कर रही थी, लेकिन अब सीधे तौर पर स्थानीय कांग्रेस विधायक के कामकाज को निशाना बनाकर पार्टी विधायकों को घेरने की रणनीति बना रही है। भाजपा का कहना है, कि रायगढ़ विधायक के पिछले चार साल का कार्यकाल किसी दुःस्वप्न जैसा है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है, वो कांग्रेस से विधायक है और नगर निगम में भी उनकी सरकार है, इसके बावजूद विधाय़क के पास विकास कार्य बताने के लिए कुछ नहीं है। यह बेहद निराशाजनक है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें