'BJP Leader Available Document Of Brahmanand's Crime'

‘ब्रह्मानंद के खिलाफ अपराध का दस्तावेज भाजपा नेता ने ही उपलब्ध कराया’…, मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान

'ब्रह्मानंद के खिलाफ अपराध का दस्तावेज भाजपा नेता ने ही उपलब्ध कराया'..., BJP Leader Available Document Of Brahmanand's Crime, Minister Amarjeet Bhagat's Statement

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 03:58 PM IST, Published Date : November 29, 2022/3:53 pm IST

रायपुर : भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद के खिलाफ रेप के मामले को लेकर प्रदेश में सियासत गरमा गई है। इस मामले को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। भाजपा की ओर कांग्रेस पर साजिश करने लगाए गए आरोप का मंत्री अमरजीत भगत ने जवाब दिया है। मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि ब्रह्मानंद के अपराध का दस्तावेज भाजपा नेता ने उपलब्ध कराया है। भाजपा नेताओं के भीतर अंतर्कलह बहुत है। एक दूसरे के क्राइम के दस्तावेज कांग्रेस को दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा पहले अपनी पार्टी को ठीक करें फिर कांग्रेस पर कोई आरोप लगाए।

Read More : बड़ी लापरवाही.. सरकारी अनाज भंडारण में सड़ गया 4.5 करोड़ रु का अनाज, मामले में दोषी अधिकारियों पर हुई ये कार्रवाई

ब्रह्मानंद की जगह भाजपा प्रतिनिधिमंडल पहुंचा थाने

भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्‍याशी ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करने पहुंची झारखंड पुलिस ने मंगलवार को नोटिस देकर कांकेर के कोतवाली थाने बुलाया। लेकिन ब्रह्मानंद नेताम नहीं पहुंचे। थाने में नेताम की जगह भाजपा का पांच सदस्‍यीय प्रतिनिधिमंडल कोतवाली थाने पहुंचा। भाजपा प्रतिनिधिमंडल में अकलतरा विधायक सौरभ सिंह, भाजपा कार्यकर्ता नंदू ओझा व अधिवक्ता शामिल हैं। प्रतिनिधिमंडल थाने में झारखंड पुलिस से चर्चा कर रहे हैं। इधर, ब्रम्हानंद नेताम थाने पहुंचने के बजाय भानुप्रतापपुर में प्रचार करते नजर आए।

Read More : ‘कोरोना टीका लगवाने से हुई मौत के लिए सरकार जिम्मेदार नहीं’ केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कही ये बात

बता दें कि गत 20 नवंबर को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पत्रवार्ता में पर्दाफाश किया था कि भाजपा प्रत्याशी पर झारखंड के जमशेदपुर जिले के टेल्को थाने में एक नाबालिग से दुष्कर्म करने और उसे देह व्यापार में धकेलने का केस दर्ज है। ब्रम्हानंद के अलावा भाजयुमो के जिला कोषाध्यक्ष दीपांकर सिन्हा, नरेश सोनी व एक पुलिस आरक्षक केशव सिन्हा इस प्रकरण में सह अभियुक्त है।

 
Flowers