कल से शुरू हो रहे बजट सत्र के लिए BJP ने बनाई रणनीति, बृजमोहन अग्रवाल बोले- बजट में सभी वर्गों को राहत |

कल से शुरू हो रहे बजट सत्र के लिए BJP ने बनाई रणनीति, बृजमोहन अग्रवाल बोले- बजट में सभी वर्गों को राहत

BJP made strategy for the budget session : इस बैठक में कल से शुरू होने वाले बजट सत्र को लेकर चर्चा की गई और इस दौरान विपक्षी दल कांग्रेस के सदस्यों द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दों का तथ्यात्मक रूप से जवाब देने की जिम्मेदारी तय की गई ।

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2024 / 07:55 PM IST, Published Date : February 4, 2024/7:52 pm IST

BJP made strategy for the budget session: रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री की उपस्थिति में आज भाजपा विधायक दल की बैठक हुई । इस बैठक में कल से शुरू होने वाले बजट सत्र को लेकर चर्चा की गई और इस दौरान विपक्षी दल कांग्रेस के सदस्यों द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दों का तथ्यात्मक रूप से जवाब देने की जिम्मेदारी तय की गई ।

बैठक में वरिष्ठ विधायक राजेश मूणत को मुख्य सचेतक और लता उसेंडी और सुशांत शुक्ला को सचेतक बनाया गया । बैठक में शिव प्रकाश ने विधायकों को मार्गदर्शन दिया। बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि विधायकों का दायित्व क्या होगा इस पर चर्चा हुई है । उन्होंने कहा कि बजट पूरी तरह से तैयार है। इसमें सभी वर्ग को राहत मिलेगी । बजट सत्र के दौरान राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी राहु काल में आ रहे हैं। बजट अभिजीत काल में आ रहा है ।

read more: ShriRam प्राणप्रतिष्ठा होने के बाद पहली बार Durg से Ayodhya के लिए रवाना हुई Aastha Special Train।

वित्तमंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को दिवालियापन के कगार पर धकेल दिया था। उन चुनौतियों के बीच में हमारी सरकार नया बजट ला रही है । इसमें मोदी जी की गारंटी बड़ी प्राथमिकता के रूप में सामने आएगी । हम तमाम चुनौतियों के बीच में पारदर्शिकार व्यवस्था लागू करके आय को बढ़ाएंगे । ये बजट छत्तीसगढ़ को नई ऊंचाई पर पहुंचने वाला होगा । कोई नई योजना लेकर आ रहे हैं क्या पूछने पर उन्होंने कहा कि बजट के दिन का इंतजार करें ।

read more: Naxalite Encounter: शव को मीडिया के सामने लाने के बाद मृतक के परिजन पहुंचे मुख्यालय, कहा- दो नक्सलियों को मार गिराने का पुलिस ने किया था दावा

कांग्रेस के मोदी के गारंटी के नाम पर राजनीति किए जाने का आरोप पर कहा कि कांग्रेस ने जो माफिया राज चलाया था इसलिए जनता ने उसको नकार दिया है और इस माफिया राज से मुक्ति दिलाने के लिए जनता ने हमको जनादेश दिया है । हम जनता की उम्मीद पर खरा उतरेंगे ।