भाजपा विधायक ने भेजी कांग्रेस विधायक को राखी, साथ ही पत्र भी लिखा, वायरल हो रहीं ये फोटो |

भाजपा विधायक ने भेजी कांग्रेस विधायक को राखी, साथ ही पत्र भी लिखा, वायरल हो रहीं ये फोटो

साथ ही पत्र में शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। विधायक शैलेष पांडेय ने कहा है वे पत्नी के साथ तोहफ़ा लेकर बहन रंजना के घर जाएँगे। शैलेष पांडेय बिलासपुर से कांग्रेस विधायक हैं, जबकि श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू धमतरी से बीजेपी विधायक हैं।

Edited By: , August 10, 2022 / 02:59 PM IST

BJP MLA sent Rakhi to Congress MLA: बिलासपुर। परस्पर विरोधी दल को दो विधायक प्रतिबद्धता और वैचारिक रूप से भिन्न होने की वजह से सदन में तर्क और आंकड़ों से बहस करते अक्सर देखे जाते हैं। वहीं रक्षाबंधन पर कांग्रेस विधायक शैलेश पांडेय को बीजेपी विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने राखी भेजी है। साथ ही पत्र में शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। विधायक शैलेष पांडेय ने कहा है वे पत्नी के साथ तोहफ़ा लेकर बहन रंजना के घर जाएँगे। शैलेष पांडेय बिलासपुर से कांग्रेस विधायक हैं, जबकि श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू धमतरी से बीजेपी विधायक हैं।

read more: नीतीश कुमार ने राजभवन में ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, तेजस्वी यादव बने उपमुख्यमंत्री

श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू ने राखी को बहन के स्नेह और विश्वास के साथ शुभकामनाओं का प्रतीक बताते हुए कहा है कि “दलीय राजनीति वैचारिक मतभेद अपनी जगह हैं, पर राखी विश्वास सुरक्षा स्नेह का प्रतीक है, मैंने शैलेष भैया को शुभकामनाओं के साथ भेजी है” श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू ने यह बताया कि, एक राखी उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छत्तीसगढ़ की बहनों की ओर से भेजी है, और साथ ही छत्तीसगढ़ के 75 विधायकों को भी।

read more: मध्यप्रदेश के इस मंदिर में विदेशों से आती है भगवान गणेश के लिए राखियां, जानिए क्या है इसकी खासियत

BJP MLA sent Rakhi to Congress MLA: वहीं बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने कहा है कि “मैं भावुक हो गया हूँ, मैंने बहन रंजना से बात की है, और उनसे पूछा है क्या तोहफ़ा चाहिए.. साड़ी तो तय है.. उन्होंने कुछ नहीं माँगा लेकिन जो भी देना है उस तोहफ़े को लेकर मैं अपनी पत्नी के साथ बहन के घर धमतरी जाउंगा।”