छत्तीसगढ़ः भाजपा सांसद ने कहा ‘कांग्रेस पार्टी में ही हो सकता है नेताओं की हत्या का षड्यंत्र‘, कांग्रेस नेता बोले- BJP के चरित्र में हिंसा |

छत्तीसगढ़ः भाजपा सांसद ने कहा ‘कांग्रेस पार्टी में ही हो सकता है नेताओं की हत्या का षड्यंत्र‘, कांग्रेस नेता बोले- BJP के चरित्र में हिंसा

दरअसल, सांसद संतोष पाण्डेय ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने कहा कि नेताओं की हत्या का षड्यंत्र कांग्रेस पार्टी में ही लग सकता है। रविंद्र चौबे और शिव डहरिया पर आरोप लगाते हुए संतोष पाण्डेय ने उनसे इस बयान के लिए माफी मांगने को कहा ।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 26, 2022/1:08 pm IST

Murder controversy between Chhattisgarh BJP and Congress: छत्तीसगढ़ः प्रदेश में इन दिनों भाजपा और कांग्रेस के बीच गंभीर बयानबाजी का दौर शुरू है, कांग्रेस भाजपा पर सीएम की हत्या कराने का आरोप लगा रही है तो भाजपा कहा कहना है कि यह कल्चर तो कांग्रेस में ही है भाजपा में नहीं। दरअसल छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयान पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई थी। मंत्री शिव डहरिया ने पुरंदेश्वरी पर सीएम की हत्या का षणयंत्र रचने का आरोप लगाया था, इस पर भाजपा सांसद संतोष पाण्डेय ने पलटवार किया है। अब कांग्रेस ने भी संतोष पाण्डेय के बयान पर पलटवार करते हुए अमित शाह के दौरे से पहले नंबर बढ़ाने की राजनीति का आरोप मढ़ दिया है।

ये भी पढ़ें : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा कल, यहां देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

दरअसल, सांसद संतोष पाण्डेय ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने कहा कि नेताओं की हत्या का षड्यंत्र कांग्रेस पार्टी में ही लग सकता है। रविंद्र चौबे और शिव डहरिया पर आरोप लगाते हुए संतोष पाण्डेय ने उनसे इस बयान के लिए माफी मांगने को कहा ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में ही नेता एक दूसरे को मारने पर लगे हुए हैं, झीरम कांड का उदहारण सबके सामने है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि टी.एस. सिंहदेव, बृहस्पति सिंह के बीच हत्या के आरोप-प्रत्यारोप पर भी कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए।
संतोष पाण्डेय ने कांग्रेस नेताओं के पुरंदेश्वरी पर षड्यंत्र रचने वाले आरोप पर पलटवार किया है। इसके पहले शिव डहरिया ने पुरंदेश्वरी पर सीएम की हत्या का षणयंत्र रचने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें : एक ही परिवार के 6 लोगों ने दी जान, घर में इधर उधर पड़े मिले शव, सुसाइड नोट बरामद

Murder controversy between Chhattisgarh BJP and Congress बात बृहस्पति सिंह की आ गई तो वे भला कैसे चुप रहते। सांसद संतोष पांण्डेय के बयान पर विधायक बृहस्पति सिंह ने पलटवार किया और बोले पांडे जी बड़े विद्वान, चालाक और होशियार हैं, अमित शाह के दौरे के पहले इस तरीके का बयान दे रहे हैं, संतोष पाण्डेय अपना नंबर बढ़ाने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। प्रदेश में भाजपा विपक्ष में है इसलिए इस तरह का बयान देकर वो अपने विपक्ष का धर्म निभाने का काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ः 16 साल की लड़की का अपहरण कर सालों तक दुष्कर्म करता रहा ड्राइवर, गर्भवती हुई तो घरवालों ने साथ रखने से किया मना

इसके पहले कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने भी संतोष पाण्डेय पर पलटवार किया और बोले भारतीय जनता पार्टी का चरित्र ही हिंसा करने का है। सीएम के जन्मदिन के दिन उनके सर के हजार टुकड़े करने की बात कही गई, डी पुरंदेश्वरी ने बात कही थी, भाजपा को इसका जवाब देना चाहिए, लेकिन भाजपा के नेता इस पर लीपापोती कर रहे हैं। यह बड़ा दुर्भाग्य जनक है।