नेतापुत्र के रेप केस मामले में बैकफुट पर बीजेपी! न बयान मिल रहा न बेटा, पलाश की तलाश जारी |

नेतापुत्र के रेप केस मामले में बैकफुट पर बीजेपी! न बयान मिल रहा न बेटा, पलाश की तलाश जारी

इस घटना के बाद से यहां नारायण चंदेल अज्ञातवास में चले गए हैं । वहीं भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे से अपने आपको इससे किनारे कर लिया है । भारतीय जनता पार्टी का कोई भी नेता इस बारे में खुलकर नहीं बोल रहा है ।

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2023 / 04:30 PM IST, Published Date : January 24, 2023/4:29 pm IST

Narayan Chandel Son Rape Case

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के नेता एक बार फिर से गंभीर आरोपों से घिरे हुए हैं । हालत यह है कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे के मामले में भारतीय जनता पार्टी कुछ भी बोलने से बच रही है । वहीं कांग्रेस के नेता इस मामले में भाजपा और उनके नेताओं को लगातार कटघरे में खड़ा कर रहे हैं । इसको लेकर इन दिनों प्रदेश में सियासत गरम है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है ।

पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे और जांजगीर चांपा जिला BJYM के उपाध्यक्ष पलाश चंदेल पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया और एफआईआर दर्ज कराई । इस घटना के बाद से यहां नारायण चंदेल अज्ञातवास में चले गए हैं । वहीं भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे से अपने आपको इससे किनारे कर लिया है । भारतीय जनता पार्टी का कोई भी नेता इस बारे में खुलकर नहीं बोल रहा है ।

हमने इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, आदिवासी नेता रामविचार नेताम से बातचीत की तो उन्होंने बचते हुए इतना कहा कि हम कानून को मानने वाले लोग हैं, इस मामले में कानून अपना काम कर रही है, जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी । कांग्रेसियों के द्वारा ये मुद्दा उछालने और इस मामले में नारायण चंदेल का पुतला जलाया जाने पर रमन सिंह ने कहा है कि व्यक्तिगत मामले में पार्टी को न घसिटें ।

आज हमने एक बार फिर से इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव से चर्चा की तो उन्होंने बचते हुए कहा कि इस मामले में FIR हुई है । पुलिस अपनी जांच कर रही है । हम भी अपनी तरफ से जांच पड़ताल कर रहे हैं । उसके बाद आपस में चर्चा कर कोई फैसला किया जाएगा ।

इस मामले पर CM और पूर्व CM के बीच बयानबाजी हुई । CM भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि ये व्यक्तिगत मामला है तो वे इसकी निंदा करें । रमन सिंह ने कहा था बेटा गलती करें तो बाप को सजा मिले रमन सिंह अब यह उपदेश नारायण चंदेल को नहीं दे रहे हैं । नेता प्रतिपक्ष के मामले में अलग मापदंड कैसे होगा? इस मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा ने कहा कि नारायण चंदेल को अपने बेटे को खुद गिरफ्तार करवाना चाहिए ।

यह कोई पहला मौका नहीं है कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और उनके रिश्तेदारों पर इस तरह के गंभीर आरोप लगे हैं । कुछ महीने पहले ही भानूप्रतापपुर चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ब्रह्मादेव नेताम के खिलाफ इसी तरह का मामला सामने आया था । उस वक्त भी कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर ऐसे लोगों संरक्षण देने का आरोप लगाया था ।

इधर आरोपी पलाश चंदेल के जांजगीर-चांपा भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष पद में होने की जानकारी मिली है । गंभीर आरोप लगने के बावजूद भी पार्टी ने अब तक इसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है । इसको लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं लेकिन इस संबंध में जांजगीर चांपा जिले का कोई भी बड़ा पदाधिकारियों नेता बात करने को तैयार नहीं है । कुल मिलाकर इस मामले में भारतीय जनता पार्टी बैकफुट पर नजर आ रही है कांग्रेस लगातार हमलावर मूड में है ।

विशेष रिपोर्ट— राजेश मिश्रा, IBC24, रायपुर

read more: राजधानी में 31 मार्च तक बंद रहेगी शराब दुकानें, आबकारी विभाग ने जारी किया आदेश

read more: राजधानी में फिर महसूस किए गए भूकंप के झटके, 30 सेकंड तक कांपती रही धरती, यहां था केंद्र

read more: उपराज्यपाल दिल्ली सरकार को दरकिनार कर मुकदमों की मंजूरी जारी कर रहे हैं: सिसोदिया

 
Flowers