BJP protest in Raipur: BJYM state in-charge Anurag Singh arrested
LIVE NOW

राजधानी में भाजयुमो का हल्ला बोल: बीजेपी के 45 से अधिक कार्यकर्ता गिरफ्तार, सभी को लाया गया सेंट्रल जेल

राजधानी में भाजयुमो का हल्ला बोल: कार्यकर्ताओं ने तोड़ी बैरिकेटिंग, पुलिस से हुई झड़पः BJP protest in Raipur: BJYM state in-charge Anurag Singh arrested

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 24, 2022/3:21 pm IST

रायपुरः आज छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का प्रदर्शन शुरू हो गया है। प्रदेश भाजपा के बड़े नेताओं के साथ साथ सभी जिलों से कार्यकर्ता रायपुर पहुंचे हुए है। वहीं अब धीरे-धीरे प्रदर्शन उग्र हो चला है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे है। कार्यकर्ताओं ने महिला थाना के पास की बैरिकेटिंग तोड़ दी है।  वहीं पुलिस भी लगातार प्रदर्शनकारियों को रोक रही है। लिहाजा पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हो गई।

Read more : राजधानी में भाजयुमो का हल्ला बोल: कार्यकर्ताओं ने तोड़ी बैरिकेटिंग, पुलिस से हुई झड़प, सीएम हाउस की ओर बढ़ रहे प्रदर्शनकारी

इसी बीच एक बड़ी खबर आई है कि BJYM के प्रदेश प्रभारी अनुराग सिंह  को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read more : बॉलीवुड का खोया सम्मान वापस दिला सकती है ये स्सपेंस थ्रिलर फिल्म ! क्या आपने देखा ये धांसू टीजर.. 

प्रदर्शन को लेकर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि ये प्रदर्शन अभी ट्रेलर है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है। आने वाले विधानसभा चुनाव में सरकार को जरूर जवाब मिलेगा।

 

प्रदर्शन के पहले पूर्व सीएम ने सरकार पर साधा निशाना

पूर्व मुख्‍यमंत्री रमन सिंह ने कंटेनर से सड़क को बंद करने पर ट्वीट कर छत्‍तीसगढ़ सरकार पर हमला बोला है। उन्‍होंने कंटेनर से सड़क को बंद करने का वीडियो जारी करते हुए कहा, युवाओं से इतना डर की विरोध की आवाज़ दबाने सड़कों पर कंटेनर उतार दिए। भूपेश जी अभी तो बस यह शुरुआत है, वादे नहीं निभाये तो टैंक भी बुला लीजियेगा, यह आवाज़ें अब दबने वाली नहीं हैं। छत्तीसगढ़ ने इतनी डरपोक और कायर सरकार कभी नहीं देखी।

 

The liveblog has ended.