This suspense thriller film can bring back the lost honor of Bollywood!

बॉलीवुड का खोया सम्मान वापस दिला सकती है ये स्सपेंस थ्रिलर फिल्म ! क्या आपने देखा ये धांसू टीजर..

बॉलीवुड का खोया सम्मान वापस दिला सकती है ये स्सपेंस थ्रिलर फिल्म ! क्या आपने देखा ये धांसू टीजर : This suspense thriller film can bring back the lost honor of Bollywood!

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:18 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:18 pm IST

मुंबई । ऋतिक रोशन की चर्चित फिल्म विक्रम वेधा का टीजर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में ऋतिक और सैफ अली खान प्रमुख भूमिका में दिखाई दे रहे है। ये फिल्म साल 2017 की तमिल फिल्म विक्रम वेधा का आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

Read more :  बॉलीवुड का खोया सम्मान वापस दिला सकती है ये स्सपेंस थ्रिलर फिल्म ! क्या आपने देखा ये धांसू टीजर.. 

फिल्म के हिंदी टीजर में ऋतिक ओरिजनल फिल्म की तुलना काफी डैसिंग लग रहे है। सैफ आर माधवन वाले रोल में प्रॉमिसिंग लग रहे है। विक्रम के किरदार में कुछ नया देखने को नहीं मिल रहा है। वहीं वेधा के किरदार को तमिल फिल्म की तुलना स्टाइलिश और बॉलीवुड शैली में ढालने का प्रयाल किया गया है।

Read more :  राजधानी में भाजयुमो का हल्ला बोल: कार्यकर्ताओं ने तोड़ी बैरिकेटिंग, पुलिस से हुई झड़प, सीएम हाउस की ओर बढ़ रहे प्रदर्शनकारी 

ऋतिक और सैफ अली खान की ये फिल्म 30 सितंबर को बड़े पर्दे में रिलीज हो रही है। फिल्म को एक तरफ बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। वहीं टीजर आउट होने के बाद फैंस ऋतिक और सैफ की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे है। ऐसे में ये फिल्म कहीं ना कहीं बॉलीवुड का खोया हुआ सम्मान दिला सकती है।अगर ऋतिक और सैफ अपनी फिल्म के रिलीज के दौरान कोई कंट्रोवर्सियल बयान नहीं देते हैं।तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में तगड़ी कमाई कर सकती है।