Women's joined BJP : मजबूत हुआ भाजपा का कुनबा, 100 से ज्यादा महिलाओं ने थामा बीजेपी का दामन | more than 100 women joined BJP in Bhilai

Women’s joined BJP : मजबूत हुआ भाजपा का कुनबा, 100 से ज्यादा महिलाओं ने थामा बीजेपी का दामन

Women's joined BJP : स्वसहायता समूह और भजन मंडली की 100 से ज्यादा महिला सदस्यों ने सांसद विजय बघेल की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम लिया।

Edited By :   |  

Reported By: Komal Dhanesar

Modified Date:  March 30, 2024 / 12:31 PM IST, Published Date : March 30, 2024/12:31 pm IST

भिलाई : Women’s joined BJP : लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा का कुनबा लगातार मजबूत होते जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भाजपा का दामन थाम चुके हैं और आम लोग भी लगातार भाजपा में शामिल हो रहे है। इसी कड़ी में एक बार फिर 100 से ज्यादा महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

यह भी पढ़ें : Jagdalpur News: बस्तर में बड़ा हादसा, CRPF जवानों से भरी एंबुलेंस पलटी, हादसे में 11 जवान हुए घायल 

सांसद विजय बघेल ने महिलाओं का करवाय पार्टी प्रवेश

Women’s joined BJP : मिली जानकारी के अनुसार, स्वसहायता समूह और भजन मंडली की 100 से ज्यादा महिला सदस्यों ने सांसद विजय बघेल की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम लिया। दुर्ग सांसद विजय बघेल ने अपने निवास पर सभी महिलाओं को पार्टी का गमछा पहनाकर भाजपा में प्रवेश करवाया। भाजपा में शामिल होने के बाद महिलाओं ने कहा कि, वे सभी चाहती है कि, नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने। महिलाओं ने आगे कि, दुर्ग में कमल खिलाने के वे सभी मैदान में उतरेगी। महिलाओं के भाजपा में शामिल होने के बाद सांसद विजय बघेल ने कहा कि, मातृ शक्ति के आशीर्वाद से ही जीत संभव है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers