BJP's ruckus against the killing of party workers

JAGDALPUR NEWS : पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में बीजेपी का हल्लाबोल, इस दिन होगा उग्र आंदोलन, जानें पूरा मामला

BJP's ruckus against the killing of party workers, there will be fierce agitation on this day: नक्सलियों ने कई बीजेपी नेताओं की हत्या

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2023 / 08:28 PM IST, Published Date : February 15, 2023/8:27 pm IST

BJP’s ruckus against the killing of party workers: जगदलपुर : नक्सलियों द्वारा भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों को निशाना बना कर हत्या किए जाने का विरोध करते हुए भाजपा के द्वारा उग्र आंदोलन की रणनीति बनाई गई है। 16 फरवरी यानी गुरुवार को बस्तर संभाग मुख्यालय जगदलपुर स्थित आईजी कार्यालय का घेराव भाजपा के कार्यकर्ता करेंगे। इस आंदोलन में प्रदेश अध्यक्ष सहित भाजपा के दिग्गज नेता शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़े : प्रशासनि​क अफसरों का बड़े पैमाने पर तबादला, बदले गए 22 जिलों के अधिकारी

एक साथ 400 जगहों पर भाजपा के कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे

इसके अलावा बस्तर में विधायक कार्यालय और मंडल स्तर पर भी प्रदर्शन करने की रणनीति भाजपा ने बनाई है। महामंत्री केदार कश्यप ने बताया 17 फरवरी को बस्तर संभाग को छोड़कर बाकी प्रदेश के हिस्सों में एक साथ 400 जगहों पर भाजपा के कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे और सड़कों को जाम किया जाएगा।

यह भी पढ़ो : JURM KI BAAT : Nikki Sahil’s ‘Hate Love Story’। एक और Live-in Partner की फ्रीज में मिली लाश

बीजेपी 16 और 17 फरवरी को प्रदर्शन

केदार कश्यप ने कांग्रेस सरकार पर भाजपा नेताओं की सुरक्षा में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है उन्होंने कहा राज्य की कांग्रेस सरकार को जगाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आगामी 16 और 17 फरवरी को प्रदर्शन किया जाएगा।

यह भी पढ़े : जयस का बड़ा दांव बिगाड़ेगा कांग्रेस-बीजेपी का गणित, चुनावी साल में उठाई भील प्रदेश बनाने की मांग

नक्सलियों ने कई बीजेपी नेताओं की हत्या

BJP’s ruckus against the killing of party workers: बस्तर क्षेत्र के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने इस महीने की पांच तारीख को भारतीय जनता पार्टी के आवापल्ली मंडल के अध्यक्ष नीलकंठ काकेम की हत्या कर दी थी। वहीं नारायणपुर जिले में भाजपा जिला उपाध्यक्ष सागर साहू की शुक्रवार को नक्सलियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। नक्सलियों ने बीते शनिवार को दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना क्षेत्र के जंगल में हितामेटा गांव निवासी 43 वर्षीय पूर्व सरपंच रामधर आलमी की हत्या कर दी थी।

 
Flowers