BSP Chhattisgarh candidates list

BSP Chhattisgarh candidates list: छत्तीसगढ़ की तीन सीटों में बसपा ने घोषित किए प्रत्याशी, ममता साहू को रायपुर, दुजराम बौद्ध को कोरबा से टिकट

BSP Chhattisgarh candidates list: बसपा ने रायपुर से ममता रानी साहू को टिकट दिया है। वहीं दुर्ग से दिलीप कुमार रामटेके और कोरबा से दुजराम बौद्ध को पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है।

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2024 / 10:24 AM IST, Published Date : April 18, 2024/10:24 am IST

BSP Chhattisgarh candidates list रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी ने छत्तीसगढ़ में अपने तीन प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। बसपा ने कोरबा, दुर्ग और रायपुर से अपने प्रत्याशियों के नाम घोषित किए हैं। बसपा ने रायपुर से ममता रानी साहू को टिकट दिया है। वहीं दुर्ग से दिलीप कुमार रामटेके और कोरबा से दुजराम बौद्ध को पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है।

read more: Ram Bhual Nishad: अंधेरी रात में सपा प्रत्याशी ने दीवार फांदकर किया ऐसा काम, जमकर वायरल हो रहा वीडियो 

कोरबा लोकसभा से प्रत्याशी दुजराम बौद्ध ने चुनाव में किया जीत का दावा किया है। कोरबा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कोरबा संसदीय सीट के लिए नामांकन दाखिले का दौर शुरू हो गया है। गुरुवार को बसपा प्रत्याशी दुजराम बौद्ध ने जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

read more: Biranpur Kand News: गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा, बिरनपुर हत्याकांड की नए सिरे से होगी जांच, CBI खंगालेगी सच्चाई

पामगढ़ विधानसभा सीट से विधायक रहे दुजराम बौद्ध का मानना है कि कोरबा संसदीय सीट से जो भी सांसद रहा उसने क्षेत्र का विकास करने की कोशिश नहीं की यही वजह है कि इस बार वे चुनावी मैदान में है और आम जनता उन्हें आशीर्वाद जरूर देगी। उन्होंने कहा कि कोरबा में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है, ऐसे में क्षेत्र की जनता अगर उन्हें जनादेश देगी तो वह उनकी उम्मीदों पर खड़ा उतरेंगे। बसपा प्रत्याशी ने दावा किया है कि चुनाव में उन्हे जीत जरूर मिलेगी।