Will TS Singhdev also leave Congress?

Will TS Singhdev also leave Congress? : क्या टीएस सिंहदेव भी छोड़ सकते हैं कांग्रेस? कमलनाथ के BJP में शामिल होने पर बाबा ने दिया जवाब..

Will TS Singhdev also leave Congress?: पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव से जब सवाल किया गया कि क्या TS सिंहदेव तो कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे?

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2024 / 06:01 PM IST, Published Date : February 17, 2024/5:56 pm IST

Will TS Singhdev also leave Congress? : लोकसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसा इसलिए क्योंकि कहा जा रहा है पूर्व सीएम कमलनाथ कांग्रेस पार्टी से दशकों पुराना नाता तोड़ने वाले हैं। कमलनाथ और नकुलनाथ दिल्ली पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि वो आज भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात करने के बाद बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं। इस बीच, अब कई कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का बयान भी सामने रहे हैं। कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर छत्तीसगढ़ के पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंह का बयान भी सामने आ गया है।

read more : BJP National Convention 2024 : BJP का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन, जेपी नड्डा ने की PM मोदी की जमकर तारीफ, किया केंद्र की योजनाओं का जिक्र 

क्या TS सिंहदेव तो कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे?

Will TS Singhdev also leave Congress? : छत्तीसगढ़ के पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव से जब सवाल किया गया कि क्या TS सिंहदेव तो कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे? इस सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ‘ मैं कांग्रेस पार्टी को कभी नहीं छोडूंगा। साथ ही अपनी राजनीति के अंतिम समय तक कांग्रेस में रहूंगा। हालांकि बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पूर्व भी टीएस सिंहदेव के बीजेपी में जाने की काफी खबरें वायरल हो रही थी। ये खबरें तब वायरल हो रही थी जब टीएस सिंहदेव डिप्टी सीएम नहीं बने थे।

 

पूर्व CM कमलनाथ की पार्टी छोड़ने की अटकलों पर पूर्व मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा, कि किसी के जाने से फर्क तो जरुर पड़ेगा। संयोग से कमलनाथ से कल ही मेरी बात हुई है। कमलनाथ पर मेरा टिप्पणी करना उचित नहीं है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp