Celebrity Cricket League 2023 in Raipur

Celebrity Cricket League 2023: रायपुर में लगेगा फिल्मी सितारों का मेला, CM बघेल ने दिया CCL खेलने का न्योता

Celebrity Cricket League 2023: रायपुर में लगेगा फिल्मी सितारों का मेला, CM बघेल ने दिया CCL खेलने का न्योता

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 09:36 AM IST, Published Date : February 9, 2023/9:36 am IST

रायपुर। Celebrity Cricket League 2023 in Raipur : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज से सितारों का जबरदस्त मेला लगने वाला है। मजेदार बात तो ये है कि इस मेले में फिल्मी सितारे क्रिकेट के मैदान में अपना जलवा दिखाने उतरेंगे। प्रदेश के सभी क्रिकेट लवर्स के लिए ये एक अच्छी खबर है। छत्तीसगढ़ में सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग (Celebrity Cricket League 2023) का आयोजन होगा और इसमें बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

Read More : Happy Chocolate Day 2023: Wishes, Quotes, Images, Messages, greetings, Photos, Status for WhatsApp & Facebook

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस लीग में अभिनेता सोनू सूद, रितेश देशमुख, किच्चा सुदीप समेत 150 फ़िल्मी कलाकार शामिल होंगे। बता दें हाल ही में रायपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहली बार अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था। इस वनडे मैच में खेलने के लिए टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, जैसे अन्य खिलाड़ी शामिल हुए थे।

Read More : Vastu Tips For Wealth: घर में सौभाग्य लाता है ये पौधा, आज ही ले आएं घर, छप्पर फाड़ बरसेगा पैसा

CM बघेल ने दिया सेलेब्रिटियों को न्योता

Celebrity Cricket League 2023 in Raipur : आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कल शाम सीएम हाउस में सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के फाउंडर और डायरेक्टर श्रीनिवासन से मुलाकात की। उन्होंने 18 और 19 फरवरी को रायपुर में होने वाले सेलेब्रिटी क्रिकट लीग में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने को न्योता दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें