विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने प्रदेशवासियों को दी ईद-मिलादुन्नबी की मुबारकबाद

विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने प्रदेशवासियों को दी ईद-मिलादुन्नबी की मुबारकबाद! Dr. Charandas Mahant congratulated on Eid-Miladunnabi

Edited By: , October 18, 2021 / 09:03 PM IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने मुस्लिम समाज सहित सभी प्रदेशवासियों को ईद-मिलादुन्नबी की मुबारकबाद दी है।

Read More: शिल्पा शेट्टी ने मुंडवाया आधा सिर, सोशल मीडिया में वायरल हुआ एक्ट्रेस का नया लुक, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

डॉ महंत ने कहा कि, पैगम्बर साहब के जन्मदिवस ईद-मिलादुन्नबी के पवित्र मौके पर दुनिया भर के मुसलमान इस त्यौहार के दिन वे नए कपड़े पहन विशेष प्रार्थनाएं करते हैं। मोहम्मद पैगंबर का जन्म अरब के शहर मक्का में हुआ था उनकी शिक्षा को समुदाय के लिए बहुत ही मूल्यवान माना जाता है मुस्लिम पैगंबर मोहम्मद की महान शिक्षाओं को याद करने और चर्चा करने के लिए बैठकें आयोजित करते हैं । हजरत साहब के संदेश खुशहाल समाज बनाने की दिशा में हमेशा याद किए जाएंगे।

Read More: मोदीजी, 15 दिन के लिए जम्मू-कश्मीर बिहारियों को सौंप दीजिए, फिर देखिए, बिहार के पूर्व सीएम ने की मांग

डॉ महंत ने कहा खुशियों के इस पर्व में वर्तमान की कठिनाइयों को ना भूलें। कोविड-19 कोरोना संक्रमण से बचाव के गाइडलाइन का पालन करें, खुद सुरक्षित रहें एवं अपने परिवार को सुरक्षित रखें।

Read More: ‘लॉकडाउन में मैंने 100 लीटर Breast Milk किया डोनेट’ बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर ने किए निजी जिंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे