Shilpa Shetty shaved half her head, the new look of the actress went viral

शिल्पा शेट्टी ने मुंडवाया आधा सिर, सोशल मीडिया में वायरल हुआ एक्ट्रेस का नया लुक, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Shilpa Shetty shaved half her head, the new look of the actress went viral

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:46 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:46 am IST

नई दिल्लीः कीसी न कीसी बहाने सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, उन्होनें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में वह बिल्कुल अलग नजर आ रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है उन्होंने पीछे के बाल पूरी तरह से कटवा लिए हैं या यूं कहें पीछे का पूरा हिस्सा मुंडवा लिया।

read more : ‘लॉकडाउन में मैंने 100 लीटर Breast Milk किया डोनेट’ बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर ने किए निजी जिंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे

शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि आप बिना रिस्क लिए और अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आए बिना हर दिन नहीं रह सकते। चाहें वो अंडरकट बज कट हो या मेरा नया एरोबोक वर्कआउट : द ट्राइबल स्क्वैट्स। उन्होंने आगे अपने बॉडी के हिस्से को मजबूत बनाये रखने को बात लिखी है और अपने फॉलोवर्स को एक्सरसाइज के गुण भी बताए हैं।

read more : बदमाशों ने घर में घुसकर भाजपा नेता को गोलियों से भूना, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

आपको बता दें, शिल्पा शेट्टी फिल्मों आजकल बहुत कम दिखाई देती हैं लेकिन टीवी की दुनिया मे उनकी मजबूत उपस्थिति आजकल दिखाई देती है। रिएलिटी शो सुपर डांसर में जज की भूमिका में दिखाई देती हैं। वो पिछली बार फिल्म हंगामा 2 में परेश रावल के साथ नजर आईं थी।

 

 
Flowers