कांग्रेस के लखमा बोले, हमारी सड़कें हेमा मालनी के गालों जैसी, देखें वीडियो

Kawasi Lakhma latest statement : मंत्री कवासी लखमा ने फिर विवादित बयान दिया है। उनका ये बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Edited By: , May 21, 2022 / 01:55 PM IST

Kawasi Lakhma latest statement नारायणपुर । प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने फिर विवादित बयान दिया है। उनका ये बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने नारायणपुर से ओरछा तक बनी सड़क की प्रशंसा करते हुए इसकी तुलना बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री हेमा मालिनी के गाल से की है। उन्होंने कहा कि नारायणपुर से ओरछा तक की सड़क हेमा मालिनी के गाल की जैसी बनी है। उनके बयान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:  कटौती का ‘करंट’…बिजली पर बवाल…अभी भी बिजली और कोयला संकट की स्थिति बरकरार या विपक्ष की कोरी सियासत?

Kawasi Lakhma latest statement बता दें कि इससे पहले भी नवंबर 2019 में मंत्री कवासी लखमा ने भी हेमामालिनी के गालों जैसी सड़कें बनाने का बयान दिया था। देश में सबसे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बिहार के सड़क की तुलना हेमा मालिनी के गाल से की थी। 2005 में जब लालू यादव रेल मंत्री थे, तो उन्होंने एक बयान दिया था कि बिहार की सड़कें हो, तो हेमा मालिनी के गालों के जैसी… जिसके बाद काफी विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें: दंतेवाड़ा : 50 महिलाएं बना रहीं 11 किमी लंबी चुनरी, टूटेगा मंदसौर का वर्ल्ड रिकॉर्ड…

हेमामालिनी के गाल को लेकर कब-कब नेताओं के बिगड़े बोल

  • साल 2005 में सबसे पहले तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने बिहार की सड़कों को लेकर कहा था कि यहां की सड़कें हेमामालिनी के गालों जैसी चिकनी बनेंगी।
  • इसके बाद 2013 में यूपी के तत्कालीन मंत्री राजाराम पांडे ने भी अच्छी सड़कों को हेमामालिनी के गालों के साथ जोड़ दिया था।
  • इसके बाद अक्टूबर 2019 में मध्य प्रदेश के तत्कालीन मंत्री पीसी शर्मा, भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने हेमामालिनी के गालों जैसी सड़कें बनवाने का बयान दिया था।
  • इसके बाद नवंबर 2019 में छत्तीसगढ़ के तत्कालीन मंत्री कवासी लखमा ने भी हेमामालिनी के गालों जैसी सड़कें बनाने का बयान दिया था।