CG govt is strengthening the coming generations says rahul gandhi

छत्तीसगढ़ सरकार आने वाली पीढ़ियों को कर रही मजबूत, राहुल गांधी के ट्वीट पर CM बघेल ने कहा- नई शिक्षा क्रांति

Rahul Gandhi praises Cg govt : राहुल गांधी ने शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे कामों की तारीफ करते हुए इसे नई शिक्षा क्रांति का नाम दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 28, 2022/5:14 pm IST

रायपुर। Rahul Gandhi praises Cg govt :  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ और राजस्थान सरकार की जमकर तारीफ की है। राहुल गांधी ने शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे कामों की तारीफ करते हुए इसे नई शिक्षा क्रांति का नाम दिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  ‘कन्‍हैया कुमार देशद्रोही है’, अग्निपथ का विरोध करने गए कन्हैया के खिलाफ सभास्थल पर ही हुई नारेबाजी

Rahul Gandhi praises Cg govt :  राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि किसी भी देश में तरक्की में शिक्षा का बहुत बड़ा योगदान होता है। हमारे देश युवा शक्ति से भरा हुआ है। इसलिए आने वाली पीढ़ी और युवाओं को बेहतर शिक्षा देना हमार कर्तव्य है। आगे लिखा कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकारें आने वाली पीढ़ियों को मजबूत बना कर एक बेहतर भविष्य की नींव रख रही है। इन दोनों राज्यों की सरकारें शिक्षा के क्षेत्र में एक नई क्रांति लाई हैं। जहां स्कूलों को लेकर शिक्षा मंत्रालय की ग्रेडिंग में राजस्थान के स्कूूल शीर्ष पर हैं वहीं छत्तीसगढ़ में 171 नए सरकारी आत्मानंद इंग्लिश स्कूल खोले गए हैं।

यह भी पढ़ें:  4 मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह ढह गई, 12 लोगों को निकाला गया सुरक्षित, मलबे में अब भी दबे लोगों का रेस्क्यू कार्य जारी

Rahul Gandhi praises Cg govt :  मुख्यमंत्री ने कहा कि #CGKiShikshaKranti📚 धन्यवाद हमारे बच्चे हमारे देश और प्रदेश का भविष्य हैं। इन्हें यदि शानदार शिक्षा मिले तो आगे के रास्ते यह स्वयं बना लेने में सक्षम हैं। हमारी सरकार इसके लिए दिन-रात कार्यरत हैं। यही कारण है आज देशभर में हमारे स्कूलों की प्रशंसा हो रही है।

यह भी पढ़ें:  एकलव्य आवासीय स्कूल में निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल