CG News : 19 Girl Student Corona infected in Dhamtari District

गर्ल्स हॉस्टल में कोरोना विस्फोट, एक साथ 19 छात्राएं मिली संक्रमित, मचा हड़कंप

गर्ल्स हॉस्टल में कोरोना विस्फोट, एक साथ 19 छात्राएं मिली संक्रमित, CG News : 19 Girl Student Corona infected in Dhamtari District

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 07:35 PM IST, Published Date : April 3, 2023/7:05 pm IST

धमतरी: 19 Girl Student Corona infected  देश में एक बार फिर कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। अलग-अलग राज्यों से मिलने वाले मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। छत्तीसगढ़ में भी कोरोना के मामलों में तेजी देखी जा रही है। इसी बीच अब धमतरी जिले में फिर कोरोना विस्फोट हुआ है। यहां करीब 19 छात्राएं इस वायरस से संक्रमित मिली है।

Read More : बनने वाला है सबसे शक्तिशाली शुभ योग, इन पांच राशि वालों को होगा जमकर फायदा, मिलेगी तरक्की, होगा धनलाभ

19 Girl Student Corona infected  मिली जानकारी के अनुसार ये सभी छात्राएं जिले के नगरी गर्ल्स हॉस्टल में रहती है। सभी को अब छात्रावास में ही क्वॉरेंटाइन किया गयाहै। इतनी बड़ी संख्या में कोरोना मरीज मिलने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है। इसी के साथ ही एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है। लिहाजा अब स्वास्थ्य विभाग ने भी अलर्ट जारी कर दिया है।

Read More : Bhatapara News: पंचायत सचिवों का विरोध प्रदर्शन जारी, हड़ताल वापसी आदेश की छाया प्रतियां जलाई 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में भी कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। छत्तीसगढ़ में बीते 24 घण्टे में 532 सैंपलों की जांच हुई। 22 नए पॉजिटिव मरीज पाए गए। छत्तीसगढ़ में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 113 है। इन सभी मरीजों का इलाज जारी है।