CGPSC: Application started for recruitment to many posts of Assistant Director

CGPSC Recruitment 2022: सहायक संचालक के कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पढ़ें नोटिफिकेशन, देखें तारीख

CGPSC Recruitment 2022 : 26 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन के लिए परीक्षा व साक्षात्कार आयोजित किए जाएंगे..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : January 28, 2022/8:20 am IST

रायपुर। CGPSC Recruitment news: सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। छत्तीसगढ़ शासन के योजना, आर्थिक एवं सांख्यिकी विभाग के अंतर्गत सहायक संचालक के 10 पदों पर भर्ती होगी। इसके लिए छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें: ‘उठाव नहीं होने से करोड़ो का धान खराब’ नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने साधा निशाना

CGPSC Recruitment news :  परीक्षा को लेकर PSC ने दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। वहीं निर्देश के अनुसार 28 जनवरी से आवेदन की प्रकिया शुरू हो गई। इच्छुक उम्मीदवार 26 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन के लिए परीक्षा व साक्षात्कार आयोजित किए जाएंगे। नोटिफिकेशन के अनुसार 300 नंबरों की परीक्षा होगी। जबकि 30 अंक का साक्षात्कार होगा।

यह भी पढ़ें: बजट 2022-23 को दिया जा रहा अंतिम चरण, कांग्रेस नेताओं के पास है अच्छे सुझाव तो सरकार को दें: मंत्री जगदीश देवड़ा

इसी तरह चिकित्सा शिक्षा विभाग के तहत साइंटिफिक ऑफिसर के एक पदा पर भर्ती होगी। आवेदन की प्रक्रिया 18 जनवरी से शुरू हो गई। इसे लेकर भी पीएससी से निर्देश जारी किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: जरूरत पड़ी तो टाली जाएगी 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा, शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान

 
Flowers