Weather Update: Chances of rain in Chhattisgarh due to cyclone

Weather Update: तूफान की आहट से बदला मौसम का मिजाज, प्रदेशभर में सक्रिय रहेगा मानसून

Weather Update: तूफान की आहट से बदला मौसम का मिजाज, प्रदेशभर में सक्रिय रहेगा मानसून Chances of rain in Chhattisgarh due to cyclone

Edited By: , September 30, 2022 / 08:54 AM IST

Weather Update: रायपुर। बंगाल की खाड़ी में साइक्लोन की वजह से छत्तीसगढ़, ओडिशा, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश में तेज हवाएं चलने के साथ बारिश की गतिविधियां तेज होंगी। मौसम विज्ञान विभाग ने जानकारी दी कि कोलकाता में बारिश की गतिविधियां शुरू हो गई हैं। साइक्लोन के कारण तेज हवाओं के चलने से और अधिक बारिश होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Read more: Teachers Recruitment : प्रदेश में शिक्षकों के रिक्त पदों पर भर्ती, आज से शुरू होगी प्रक्रिया, ऐसे कर सकेंगे रजिस्ट्रेशन 

Weather Update: मौसम विशेषज्ञों ने खाड़ी में हलचल देखी है। माना जा रहा है कि समुद्र में ऊपरी हवा का चक्रवात और अक्टूबर के पहले सप्ताह तक तेज बारिश हो सकती है। इससे छत्तीसगढ़ में वर्षा की संभावना जता दी गई है।

Read more: MP Nagriya Nikay Chunav 2022: जनता चुनेगी नगर सरकार, प्रदेश के 46 नगरीय निकायों में आज होगी काउंटिंग 

Weather Update: अभी खाड़ी में कोई सिस्टम नहीं होने के कारण प्रदेश के कुछ क्षेत्र विशेष खासकर बस्तर, सरगुजा व बिलासपुर संभाग में ज्यादा बारिश हो रही है। रायपुर व दुर्ग संभाग में काफी कम पानी बरसा है। अक्टूबर के पहले सप्ताह तक पूरे प्रदेश में बारिश की सक्रियता दिखेगी।

और भी है बड़ी खबरें…