Sharabi teacher dance video

नशे में चूर मास्टर ने देशभक्ति गाने पर दी बेहतरीन प्रस्तुती, डांस करते समय कुत्ते ने दिया शिक्षक का साथ

Sharabi teacher dance video इन दिनों बलरामपुर का एक वीडिया सोशल मीडिया पर शराब के नशे में धुत्त एक शिक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 03:38 PM IST, Published Date : January 28, 2023/3:37 pm IST

Sharabi teacher dance video: बलरामपुर। पूरे देश में 26 जनवरी का उत्सव काफी धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान स्कूलों में और परेड मैदान में कई कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। बच्चों द्वारा स्कूलों में रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुती दी गई। तो वहीं बलरामपुर से एक अलग ही वीडियो निकलकर सामने आया है। दरअसल, इन दिनों बलरामपुर का एक वीडिया सोशल मीडिया पर शराब के नशे में धुत्त एक शिक्षक का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Sharabi teacher dance video: शिक्षक शराब के नशे में धुत्त हैं और स्कूल कैम्पस में जमकर डांस कर रहे हैं। शिक्षक के डांस करते समय एक कुत्ता भी उनका पूरा साथ से रहा है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो 26 जनवरी का बताया जा रहा है। यहां स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शिक्षक ने जमकर ठुमके लगाए। शिक्षक का नाम अजय साहू बताया जा रहा है उनकी पोस्टिंग पूर्व माध्यमिक शाला ओरंगा में है।

Sharabi teacher dance video: 26 जनवरी को सुबह शिक्षक अजय साहू स्कूल पहुंचे हुए थे लेकिन शराब के नशे में इतना धुत्त थे कि उनके कदम ठीक से खड़े भी नहीं पा रहे थे। इसी दौरान जब देशभक्ति गीत बजा तो शिक्षक खुद को रोक नहीं सके और पूरे परिसर में डांस करने लगे। शिक्षक के साथ एक कुत्ता भी था वह भी गुरुजी का पूरा साथ दे रहा है। शराब के नशे में धुत्त शिक्षक की इस हरकत का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers