छत्तीसगढ़: एक ही परिवार के 6 लोग पाए गए कोरोना संक्रमित, सभी शादी समारोह में हुए थे शामिल

मंगलवार को प्रदेशभर में 39 मरीजों की पुष्टि हुई। सबसे ज्यादा 7 नए मरीज रायगढ़ में दर्ज हुआ।

Edited By: , November 24, 2021 / 06:18 PM IST

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का ग्राफ फिर से बढ़ रहा है। रायपुर, दुर्ग राजनांदगांव समेत अन्य जिलों में नए मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। मेडिकल बु​लेटिन के अनुसार मंगलवार को प्रदेशभर में 39 मरीजों की पुष्टि हुई। सबसे ज्यादा 7 नए मरीज रायगढ़ में दर्ज हुआ।

यह भी पढ़ें:  धर्मांतरण, लॉ एंड आर्डर की बिगड़ती स्थिति कई मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा, कार्यसमिति की तीसरी बैठक में लाया गया प्रस्ताव

एक ही परिवार के 6 लोग संक्रमित

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी उदयपुर के रहने वाले है। दो दिन पहले ही सभी शादी समारोह में शामिल हुए थे। वहीं अब कोरोना संक्रमित की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग इसे माइको कंटेंमेंट जोन बनाकर निगरानी शुरू कर दी है। बता दें कि सरगुज़ा में लगातार सं​क्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है।

त्यौहारी सीजन के बाद अब शादी समारोह बन रही वजह

त्यौहारी सीजन के बाद अब शादी समारोह प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ने की वजह बन रही है। बता दें कि त्यौहारी सीजन बीतने के बाद केस में थोड़ी बढ़ोतरी देखी गई थी। वहीं अब प्रदेश में शादी समारोह हो रहे हैं। जिसके बाद अब लोग संक्रमित होने का मामला सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें:  सूखे की कगार पर मध्यप्रदेश, Dynamic Ground Water Report से हुआ चौकाने वाला खुलासा