Chhattisgarh: BJP Kick out 23 Leaders From Party for 6 years

छत्तीसगढ़: भाजपा ने 23 नेताओं को दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता, 6 साल के लिए हुए निष्कासित

छत्तीसगढ़: भाजपा ने 23 नेताओं को दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता! Chhattisgarh: BJP Kick out 23 Leaders From Party for 6 years

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : December 18, 2021/9:35 pm IST

भिलाई: BJP Kick out 23 Leaders From Party प्रदेश के 15 नगरीय निकाय में आज चुनावी शोरगुल थम जाएगा। अपनी जीत तय करने के लिए राजनीतिक दलों ने आज पूरी ताकत झोंक दी है। जहां एक ओर प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी की ओर से खुद सीएम भूपेश बघेल चुनावी मैदान में उतरे तो भाजपा के दिग्गजों ने भी चुनावी मैदान में जमकर पसीना बहाया। लेकिन देर शाम रिसाली के चुनावी मैदान से एक बड़ी खबर सामने आई है।

Read More: नए साल से पहले पेंशनभोगियों को बड़ी सौगात, इतनी बढ़ाई गई पेंशन की रकम, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

BJP Kick out 23 Leaders From Party मिली जानकारी के अनुसार भाजपा ने 23 नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बताया जा रहा है कि इन सभी नेताओं ने रिसाली के चुनावी मैदान में बागी होकर उम्मीदवारी कर रहे थे। मामले में संज्ञान लेते हुए पार्टी ने सभी नेताओं को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। इन नेताओं के खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कार्रवाई की है।

Read More; सीनियर IAS अधिकारियों का तबादला, जानिए किसे कहां मिली नई जिम्मेदारी

बता दें कि पार्टी ने बीते दिनों बीरगांव क्षेत्र में भी कार्रवाई की थी। बागी होकर चुनावी मैदान पर उतरने वाले सभी नेताओं को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था।

Read More: भारत के इस राज्य में पिछले 24 घंटे में 3000 से अधिक नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 40 की मौत