'धान का कटोरा' नहीं रहा छत्तीसगढ़, बन गया अफीम, गांजा और ड्रग्स का गढ़: पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल |Chhattisgarh is no longer a 'rice bowl', it has become a stronghold of opium, ganja and drugs

‘धान का कटोरा’ नहीं रहा छत्तीसगढ़, बन गया अफीम, गांजा और ड्रग्स का गढ़: पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल

'धान का कटोरा' नहीं रहा छत्तीसगढ़, बन गया अफीम, गांजा और ड्रग्स का गढ़! Chhattisgarh is no longer a 'rice bowl', it has become a stronghold of opium, ganja and drugs

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : August 10, 2021/11:12 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ बीजेपी बिजली दर और जनहित के कई मुद्दों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में है। आज एकात्म परिसर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने जानकारी दी।

Read More: स्वयंभू बाबा ने ले लिए पैसे…कई बार लूटी आबरू…महिला के आरोप में बाबा गिरफ्तार

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ अब धान का कटोरा नहीं रह गया है, अब यह अफीम, गांजा और ड्रग्स का कटोरा हो गया है। बिजली दर वृद्धि के विरोध में बीजेपी 17 अगस्त से वार्ड स्तर पर कंडील यात्रा निकालेगी।

Read More: नवंबर से शुरू होगी धान खरीदी, लेकिन बारदाना, परिवहन, उठाव की व्यवस्था कैसे करेगी सरकार?

उन्होंने आगे बताया कि 26 अगस्त को बीजेपी राजधानी के सभी 10 जोन कार्यालय का घेराव करेगी। साथ ही सितंबर माह के दूसरे सप्ताह में बड़े आंदोलन की तैयारी है। बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि बीजेपी अमृत महोत्सव मना रही है। इसके तहत 15 अगस्त को बीजेपी कार्यकर्ता वार्ड स्तर पर झंडावंदन करेंगे।

Read More: 4 दिन का सत्र…4 घंटे में खत्म! आखिर तिकड़मों में ही क्यों उलझ जाता है विधानसभा का सत्र?

 
Flowers