छत्तीसगढ़: नाबालिग प्रेमिका को सुबह 4 बजे बुलाकर बनाया संबंध, फिर गला घोंटकर पैरावट में छिपा दिया शव |

छत्तीसगढ़: नाबालिग प्रेमिका को सुबह 4 बजे बुलाकर बनाया संबंध, फिर गला घोंटकर पैरावट में छिपा दिया शव

Minor girl raped and murder in dongergarh : नाबालिक लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर उससे शारीरिक संबंध स्थापित करने तथा दुष्कर्म के बाद हत्या करने का एक और मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद हत्या की वारदात बीते बुधवार की बताई जा रही है,

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 04:59 PM IST, Published Date : December 3, 2022/4:54 pm IST

Minor girl raped and murder in dongergarh : डोंगरगढ़। छत्तीसगढ़ में नाबालिग लड़कियों के साथ रेप और हत्या की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। नाबालिक लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर उससे शारीरिक संबंध स्थापित करने तथा दुष्कर्म के बाद हत्या करने का एक और मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद हत्या की वारदात बीते बुधवार की बताई जा रही है, बहरहाल आज पुलिस ने युवती का शव बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहला थाना से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम टेलीटोला निवासी एक महिला ने 30 नवंबर को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि सुबह लगभग 4:00 बजे उनकी नाबालिग लड़की शौच जाने के नाम पर घर से निकली थी जो वापस नहीं आई। दिन भर तलाश करने के बाद भी उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

पुलिस ने युवती के अपहरण का मामला दर्ज करते हुए अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया तथा जांच में जुट गई, पुलिस को नाबालिक युवती का शव उसके घर के पीछे खेत में पैरावट में दबा हुआ मिला, प्रथम दृष्टि हत्या लगने पर पुलिस ने शक के आधार पर बालोद निवासी महेंद्र को हिरासत मे लिया तथा उसने कड़ाई से पूछताछ पर उसने हत्या करना कबूल किया।

minor girl raped and murder in dongergarh :आरोपी महेंद्र ने पुलिस को बताया कि युवती उसकी प्रेमिका थी, दूसरे युवकों से अवैध संबंध थे, 30 नवंबर की सुबह उसने युवती को बुलाया तथा पहले उससे शारीरिक संबंध बनाया तथा उसका मोबाइल देखने पर अन्य लोगों के साथ उसकी चेटिंग से वो गुस्से में आ गया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी, शव को पेरावट में छुपाकर आरोपी भाग निकला, पुलिस ने 363,366,376-2,302,201,4,6 के तहत मामला दर्ज किया।

read more:  ओयो अपने 3,700 कर्मचारियों में करीब 600 की छंटनी करेगी

read more: लक्ष्य, कोच विमल और परिवार के खिलाफ उम्र में धोखाधड़ी, फर्जीवाड़े का मामला दर्ज

read more: शिंदे नीत सरकार के फैसले पर उच्च न्यायालय ने रोक लगाई