Chhattisgarh man arrested in Telangana

छत्तीसगढ़ के व्यक्ति को तेलंगाना में किया गया गिरफ्तार, नक्सलियों से जुड़े होने के का है आरोप

Chhattisgarh man arrested : छत्तीसगढ़ के एक व्यक्ति को माओवादी आंदोलन के प्रति सहानुभूति रखने के आरोप में पड़ोसी राज्य तेलंगाना में गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 11, 2022/12:30 am IST

बीजापुर : Chhattisgarh man arrested : छत्तीसगढ़ के एक व्यक्ति को माओवादी आंदोलन के प्रति सहानुभूति रखने के आरोप में पड़ोसी राज्य तेलंगाना में गिरफ्तार किया गया। जिसे नक्सल प्रभावित बीजापुर में कांग्रेस की ब्लॉक स्तर समिति का कथित महासचिव बताया जा रहा है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बस्तर से पुलिस की टीम तेलंगाना रवाना हो गई और उसके लौटने पर अधिक जानकारी प्राप्त हो सकेगी।

यह भी पढ़े : दक्षिण-पूर्व नाइजीरिया में बाढ़ के बीच नौका पलटी, 76 लोग लापता 

Chhattisgarh man arrested :  इस, बीच छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अरुण साव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर कांग्रेस नेताओं की नक्सलियों से कथित संबंध की जांच कराने की मांग की है। हालांकि, प्रदेश कांग्रेस के संचार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने इन आरोपों को बकवास करार दिया है और उन्होंने तेलंगाना से गिरफ्तार व्यक्ति के पार्टी में किसी पद पर आसीन होने से इनकार किया है।

यह भी पढ़े : घर में गोलीबारी! एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, मचा हड़कंप

Chhattisgarh man arrested :  शुक्ला ने दावा किया कि व्यक्ति को कुछ दिन पहले नक्सलियों ने अगवा किया था और उसके परिजनों ने इसकी शिकायत बीजापुर जिले के भोपालपटनम पुलिस थाने में की थी।