छत्तीसगढ़ः पुलिस को मिली बडी कामयाबी, मुठभेड़ में मारा गया ये बड़ा नक्सली |

छत्तीसगढ़ः पुलिस को मिली बडी कामयाबी, मुठभेड़ में मारा गया ये बड़ा नक्सली

सोमवार की देर रात करीब 12 बजे नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग खोल दी। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की, लगभग आधे घंटे तक रुक रुककर फायरिंग होती रही।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 26, 2022/5:00 pm IST

Naxalite was killed in Dantewada: दंतेवाड़ा। नक्सलियों के शहीदी सप्ताह से पहले दंतेवाडा पुलिस को बडी कामयाबी मिली है। कटेकल्याण इलाके में डीआरजी जवानों ने एक इनामी नक्सली को मार गिराया है। बताया जाता है कि कटेकल्याण के जबरामेटा में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसी सूचना पर दंतेवाडा और कटेकल्याण से डीआरजी की टुकडियां मौके के लिये निकाली गयी। सोमवार की देर रात करीब 12 बजे नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग खोल दी। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की, लगभग आधे घंटे तक रुक रुककर फायरिंग होती रही।  〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<<

read more: मुंबई रूट पर रेल हादसा, पटरी से उतरी एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बे, यात्रियों में मची खलबली 

फायरिंग के बाद जब जवानों ने मौके की पडताल की तो वहां से उन्हें एक नक्सली का शव मिला। शव की शिनाख्त बुधराम मडकाम के रूप में की गयी है। बुधराम नक्सलियों की एरिया कमेटी मेंबर के रूप में काम कर रहा था। इस पर शासन की ओर से पांच लाख रुपये का इनाम घोषित है। बुधराम पर 15 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। पुलिस ने मौके से एक देसी कट्टा, आईईडी, दवाईयां, नक्सल वर्दी और दैनिकोपयोगी सामान बरामद किया है।

read more: अब आसानी से इस देश में नहीं मिलेगी एंट्री,नियमों में हुआ बड़ा बदवाल

Naxalite was killed in Dantewada: पुलिस दावा कर रही है कि इस घटना में और भी नक्सलियों को गोली लगी है। फिलहाल इलाके में सर्च अभियान तेज कर दिया गया है।

देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें