Chhattisgarh police went to Indore to search for Palash Chandel

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे की तलाश जारी, पुलिस की दो टीमें गई इंदौर, रेप का मामला दर्ज होने बाद से हैं फरार

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे की तलाश जारी, पुलिस की दो टीमें गई इंदौर: Chhattisgarh police went to Indore to search for Palash Chandel

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2023 / 03:09 PM IST, Published Date : January 24, 2023/3:09 pm IST

जांजगीर-चांपाः छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के खिलाफ दुष्कर्म का केस अब जांजगीर-चांपा पुलिस को ट्रांसफर कर दी गई है। इसके बाद जाजंगीर पुलिस अब उसकी गिरफ्तारी में जुट गई है। घर की तलाशी लेने के बाद पुलिस की दो टीम इंदौर के लिए पहुंची है। पुलिस को यहां भी पलाश चंदेल नहीं मिला।

Read More : मैच देखने पहुंचे कोहली के दो दृष्टिबाधित फैन्स को स्टेडियम में नहीं दी एंट्री, टिकट लेकर पहुंचे थे दोनों

गौरतलब है कि पलाश चंदेल के खिलाफ सरगुजा की एक शिक्षिका ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। शिक्षिका ने महिला पुलिस थाना रायपुर में इस संबंध में मामला दर्ज कराया है। इस केस की डायरी मिलने पर जांजगीर पुलिस थाने में धारा 376, 376(2)एन के तहत केस दर्ज किया गया। आरोपित गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों में लगातार दबिश दी जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस आज इंदौर पहुंची, लेकिन आरोपी वहां नहीं मिला।

Read More : राजधानी में फिर महसूस किए गए भूकंप के झटके, 30 सेकंड तक कांपती रही धरती, यहां था केंद्र 

SP ने बनाई जांच टीम

इस मामले को लेकर एसपी विजय अग्रवाल ने एसडीओपी चंद्रशेखर परमा के नेतृत्व में एक स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम का गठन किया है। पीड़िता को अभी पुलिस की सुरक्षा में रखा गया हैं।

 
Flowers